भीलवाड़ा में डिप्टी सीएमएचओ व सीएमएचओ का कार्मिक सहित 14 पाॅजिटिव आए मचा हडंकप, आकंडा 699 पहुंचा

Bhilwara news ।  वस्त्र नगरी भीलवाड़ा मे कोरोना ने ताडंव मचाना शुरू कर दिया है । अब चिकित्सा विभाग भी इससे अछूता नही रहा जो कोरोना पाॅजिटिव रोगियो को लाने का काम कर रही चिकित्सा विभागकी आरआरटी टीम प्रभारी डिप्टी सीएमएचओ डाॅ धनश्याम चावला तथा सीएमएचओ का संविदा कर्मी तक पाॅजिटिव आ गएहै। इनके पाॅजिटिव आने से विभाग मे हडंकप मच गया है । इन दोनो सहित कुल 14 पाॅजिटिव और आए है । भीलवाड़ा मे कोरोना पोजिटिव रोगियो की संख्या बढकर अब 699 पहुंच गई है ।।

बताया जाता है कि सीएमएचओ मे संविदा कर्मी का मकान मालिक पाॅजिटिव आया हुआ है उसके संपर्क में आने पर वह भी पाॅजिटिव हो गया।। यह संविदा कर्मी आरआरटी के प्रभारी व डिप्टी सीएमएचओ डाॅ धनश्याम चावला के पास बैठत था और पाॅजिटिव रोगियो को लाने के दिए वाहन आदि सारी व्यवस्था देख रहा था इसके पाॅजिटिव आने पर डिप्टी सीएमएचओ डाॅ धनश्याम चावला ने भी जांच करवाई तो वह पाॅजिटिव निकली ।

डाॅ चावला की रिपोर्ट पोजिटिव आते ही विभाग मे और आरआरटी टीम मे हडंपच मच गया है । टीम मे डाॅ चावला के संपर्क में कदीब 10- से 12 जनो का स्टाफ है जिनमे डाॅक्टर भी है उन सभी के आज सैंपल लिए जाऐंगे । रात को आई रिपोर्ट में डाॅ चावला सहित 14 जने पाॅजिटिव आए हैइनभे शहरी क्षेत्र से 7 जने है तथा एक गंगापुर से दो सहाडा से और शाहपुरा, हुरडा व केकडी अजमेर से एक-एक है ।