भाजपा के पूर्व नेता ने कहा ,कोरोना नही , जांच मत कराओ , मुकदमा दर्ज

फाइल फोटो

Bhilwara news । कोरोना बीमारी कुछ भी नही चिकित्सो की टीम आए तो जांच मत कराना खेतो मे भाग जाना यह अफवाह फैलाने वाले भाजपा के पूर्व नेता के खिलाफ शहर के प्रतापनगर थाने मे महामारी अध्थादेश एक्ट मे मामला दर्ज हुआ है । प्रतापनगर थाना प्रभारी भजन लाल ने दैनिक रिर्पोटर डाॅट काॅम को बातचीत मे बताया की आरआरटी प्रभारी व डिप्टी सीएमएचओ डाॅ धनश्याम ने थाने मे अःई रिपोर्ट मे बताया लादू लाल पुत्र धर्मराज पितलिया निवासी नाथडियास रायपुर 25जुलाई को बैंगलोर से आया था ।

जिसका सैंपल लिया जो पाॅजिटिव आने पर 28 जुलाई को उसे आरआरटी टीम ने भीलवाड़ा स्थित महाप्रज्ञ भवन मे भर्ती किया गया वहां पर पितलिया व्यवस्थाओं को लेकर टीम से झगडा करता रहा साथ ही गांव मे वही से मोबाइल से फोन कर गांवो वालो कह रहि है की कोरोना बीमारी नहो है यह केवल भ्रामक है तथा यह चिकित्सकों का धंधा है । गांव मे अगर चिकित्सकों की टीम को सैंपल मत देना जांच मत कराना खेतो मे भाग जाना ।

।इस रिपोर्ट के आधार पर पितलिया के खिलाफ भहामारी अध्थादेश एक्ट 2005, 51 के तहत मामला दर्ज कर लिया है ।

भाजपा प्रत्याशी जाट के खिलाफ बागी बन लडा था चुनाव

विदित है की पितलिया भाजपा का नेता है और विधानसभा चुनावो मे गंगापुर-, सहाडै विधानसभा फे भाजपा से टिकट का प्रबल दावेदार बोने के साथ ही टिकट मांगा था लेकिन भाजपा ने रूप लाल जाट को टिकट दिया तो पितलिया ने बागी होकर चुनाव लडा और जाट को हराने मे भूमिका निभाई ।

Slider