भीलवाड़ा के सरस डेयरी बूथो पर मिलेगी कुल्फी और हल्दी व केसर युक्त दूध

Bhilwara News। कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर भीलवाड़ा सरस डेयरी ने शहर और जिले के आमछन की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढानेसके उद्देश्य से सरस डेयरी के बूथो पर अब हल्दी व केसर युक्त मिलेगा तो वही शुद्ध कुल्फी और आधा किलो पैंकिग मे दही की उपलब्धता शुरू हो गई है ।

भीलवाड़ा सरस डेयरी के अध्यक्ष और कांग्रेस विधायक राम लाल जाट ने भीलवाड़ा डेयरीसमे डेयरी के नये उत्पाद मावा कुल्फी और आधा किलो व 5 किलो दही की पैंकिग की लांचिग की और बाजार मे डेयरीबूथो पर विक्रय के लिए उतारी । डेयरी अध्यक्ष राम लाल जाट ने बताया की इस कोरोना वायरस संक्रमण से लडने के लिए आमजन मे रोग प्रतिरोधक क्षमता बढाने के लिए अब भीलवाड़ा डेयरी आगामी 15 जुलाई से बूथो टर हल्दी व केसर युक्त दूध उपलब्ध कराएगी ।

डेयरी के सलाहकार व पूर्व एम डी एलषके जैन ने दैनिक रिर्पोटर डाॅट काॅम को बातचीत मे बताया की डेयरी बूथो पर आधा किलो दही का पैक 30 रूपये मे थथा 5 किलो पालस्टिक पैकिंग मे दही कापैक 200 रूपये मे मिलेगा और मावा कुल्फी 15 रूपये मे उपलब्ध होगी । जैन ने बताया कि आगामी 15 जुलाई से डेयरी बूथो पर हल्दी व केसर युक्त 200एमएल की बोतल 25 रूपये मे मिलेगी ।

इस लांचिग के अवसर पर ठेयरी एम डी आशा शर्मा , सलाहकार एल के जैन , अरविन्द गर्ग आदि मौजूद थे