भीलवाड़ा मे राठी परिवार की शादी से फिर फूटा कोरोना बम 9 और पाॅजिटिव

COVID-19-Update-Coronavirus-

Bhilwara news ।  शहर मे एक बार फिर से कोरोना का विस्फोट और कम्यूनिटी स्प्रेड की शुरुआत हो गई है। शहर मे राठी परिवार की शादी समारोह मे शामिल हुए 7 जने और पाॅजिटिव निकले । आज सवेरे कुल 9 पाॅजिटिव आए है । अब भीलवाड़ा मे कोरोना पोजिटिव रोगियो की संख्या बढकर 237 हो गई है ।

आरआरटी प्रभारी व डिप्टी सीएमएचओ डाॅ धनश्याम चावला ने दैनिक रिर्पोटर डाॅट काॅम को बातचीत मे बताया की शहर के भीमगंज थाना क्षेत्र में स्थित भदादा मौहल्ले मे बर्तन व्यापारी।राठी परिवार मे।13जून को हुई शादी समारोह मे शामिल क्वारंटाइन किए गए 135 जनो मे से कुछ लोगो की देर रात आई रिपोर्ट मे 7 जने और पाॅजिटिव आए है इससे पहले दूल्हा उसकी मा पिता दादा सहित 6 जने पाॅजिटिव आ चुके है ।

डाॅ चावला ने बताया की देर रात आई रिपोर्ट मे कुल 9 जने पाॅजिटिव आए है उनमे एक महिला सरवाड से आई और वैभव नगर मे रहती है तो एक पुरूष सूरत से आया इसके अलावा अन्य सभी 7 जने राठी परिवार की शादी समारोह मे शामिल हुए थे जिनमे संजय कालोनी, पथिक नगर, तिलक नगर, आर ही व्यास कालोनी, कलकीपुरा से कलकीपुरा से 3 जने तथा आर सी व्यास कालोनी से 2 जने है ।

शादी भारी न पड जाए शहर मे

हमने दो दिन पूर्व ही लिखा था की शादियां नियमो के उल्लंघन कर हो रही है कही यह शहर मे कोरोना विस्फोट न कर दे ।।राठी परिवार की शादी समारोह मे करीब 300 मेहमान शामिल हुए थे उनमे से चिकित्सा विभाग अब तक 135 जनो की ही पहचान कर क्वारंटाइन कर पाया है और उनमे से 13 जने तो पाॅजिटिव आ चुके है अंर अभी रिपोर्टे आनी बाकी है

अभी रात 12:00 बजे डिक्लेअर हुई रिपोर्ट में नो पॉजिटिव है जिनमें से सात पेशेंट राठी फैमिली की शादी में शामिल हुए और दो पेशंट एक सालेरा सहाड़ा से है जो सूरत से आया था दूसरी लेडी सरवाड़ केकड़ी से आई थी यह वैभव नगर भीलवाड़ा निवासी है