जमीन विवाद को लेकर पूर्व सरपंच परिवार पर हमला ,2 घायल

भीलवाड़ा/ विष्णु विवेक। जिले के बागोर कस्बे में जमीन विवाद को लेकर पूर्व सरपंच के टरावार पर घर मे घुसकर जानलेवा हमला करने कक घटना सामने आई है इस हमले मे एक महिला सहित दो जने घायल हो गए । इस घटना को लेकर कुछ लोगो के खिलाफ बागोर थाने मे मामला दर्ज हुआ है ।

जमीन विवाद को लेकर पूर्व सरपंच परिवार पर हमला ,2 घायल 1

बागोर थानाधिकारी खींवराज गुर्जर ने बताया की पूर्व बालूराम पिता बंशीलाल देवपुरा उम्र 65 वर्ष निवासी बागोर ने थाने मे दी रिपोर्ट मे बताया राजेन्द्र पिता बंशीलाल उम्र 40 वर्ष व सुनील कुमार पिता बंशीलाल देवपुरा उम्र 46 वर्ष निवासी बागोर अपने साथियों के साथ धारदार हथियार व लाठियां लेकर मेरे घर मे घुस और मेरी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए लठ से सिर पर वार किया जिससे मेरी सिर फट गया । दर्द के मारे मेरी पत्नी के चिल्लाने पर मेरा पुत्र दीपक कमरे से बाहर निकला बीच बचाव के लिए आया तो उस पर भी लठ से सिर पर व पांव पर वार किए जिससे मेरे पुत्र का भी सिर फट गया और वो बेहोश हो गया ।

उसके बाद य। लोगो दोनो को बेहोशी की हालत मे मारपीट करते हुये मेरे मकान से 30-40 फीट घसीट कर जान से मारने की नियत से मारते रहे थब मेरी पुत्र वधु बाहर आई और चिल्लाई तो लोगो ने बीच बचाव किया इस दौरान राजेन्द्र व सुनील मेरे पुत्र को मृत समझकर भाग गये ।

और जाते जाते धमकी देकर गये की आज तेरे पुत्र को तो मार दिया तुम लोग सारी जमीन जायदाद को छोड़कर बागोर से चले जाना नही तो तुम्हारे पूरे परिवार को भी जान से मार देंगे। घटना के तत्काल बाद मेरे पुत्र व पत्नी को सामुदायिक हाँस्पीटल बागोर लेकर गये।

जहाँ पर उनकी हालत गम्भीर होने से उन्हें भीलवाड़ा रेफर कर दिया। जहां रामस्नेही हाँस्पीटल भीलवाड़ा मे भर्ती करवाया। वहाँ पर दोनो वर्तमान में उपचाररत है।
गुर्जर ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है