होटल पर छापा आईपीएल क्रिकेट पर सट्टा पकड़ा 5 गिरफ्तार

Bharatpur news । भरतपुर के थाना अटलबंद पुलिस ने शुक्रवार की रात शहर के शालीमार पैलेस होटल में दबिश देकर चेन्नई व मुम्बई इंडियंस के बीच चल रहे आईपीएल मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाते 05 जनों को गिरफ्तार कर होटल के कमरे से 01 एलईडी स्क्रीन मय केबल, 02 टेबलेट, 05 स्मार्टफोन, 02 की-पैड मोबाईल, 01 पाॅवर बैंक और 01 सट्टा हिसाब की पर्ची व 01 रजिस्टर बरामद किया है।


पुलिस अधीक्षक भरतपुर डा0 अमनदीप कपूर ने बताया कि शहर के शालीमार होटल में आईपीएल मैच पर ऑनलाइन सट्टेबाजी की सूचना पर प्रशिक्षु आईपीएस सुमित महेरणा एवं सीओ सतीश कुमार वर्मा के पर्यवेक्षण में थानाधिकारी अटलबंद गंगासहाय मीणा मय साइबर टीम भरतपुर के दबिश दी गई। पुलिस दबिश को देख रिसेप्शन पर बैठा व्यक्ति सूचना देने भागने लगा। जिसे टीम ने काबू कर उसकी सूचना पर होटल में 207 नम्बर के कमरे में दबिश दी। जहां 09 लोग बैठे थे। पुलिस को देख 05 जने पीछे के दरवाजे से फरार हो गए, होटल मालिक समेत 04 को टीम ने दबोच लिया।


गिरफ्तार आरोपित विष्णु कुमार वैश्य, सतेन्द्र सिंह जाट व मनोज जाट तिलक नगर थाना अटलबंध तथा धीरज जाटव व अक्षत अरोड़ा थाना मथुरागेट के रहने वाले है। इनमे विष्णु कुमार होटल का मालिक है। पूछताछ में उन्होंने बताया कि मैच पर सट्टा लगाने के लिए कमरा प्रति घंटा 2000 रुपये से बिना आईडी के किराये पर लिया था। मैच पर चार सैशन – 6,10, 15 व 20 ऑवर का सट्टा लगा रहे थे। सट्टा खेलना नहीं जानने वाले लोगों को झांसा देकर रूपये ऐंठ कर गुप्त नाम से उनकी तरफ से भी सट्टा लगाते है, जीतने पर कमीशन लेते है और हारने पर पूरा पैसा हजम कर जाते है।