रात के अंधेरे में पुलिस व गो-तस्करों के बीच फायरिंग, भाग निकले तस्कर

bharatpur breaking newsVoting in 5 colleges of Bharatpur district

Bharatpur news । भरतपुर की खोह थाना पुलिस ने गौ तस्करों को पकडऩे के लिए बीती रात नाकाबंदी की, लेकिन रात का फायदा उठाकर तस्कर भाग निकले। पुलिस ने गौ तस्करी के काम में ली जाने वाली गाड़ी को जब्त किया है। साथ ही, अज्ञात गौ तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
खोह थाना प्रभारी एसआई धर्म सिंह मीणा ने बताया कि रात्रि में मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि कामां की तरफ से एक गाड़ी आ रही है, जिसमें तीन-चार बदमाश हैं, जो भरतपुर व उसके आसपास से गोवंश को उठाकर ले जाने का काम करते हैं।

सूचना पर थाना पुलिस ने गांव दिदावली व पास्ता मोड़ पर नाकाबंदी कराई। इस दौरान एक लाल रंग की स्कार्पियो गाड़ी कामां की तरफ से आती हुई दिखाई दी, जिसे कांटे डालकर पंक्चर किया गया। गाड़ी से तीन-चार बदमाश निकले और पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने भी तस्करों पर आत्म रक्षार्थ फायरिंग की। गाड़ी को चेक किया गया तो उसमें पीछे की तरफ सीटें निकली हुई थी और एक जरीकेन में 30 लीटर अवैध हथकढ़ शराब बरामद हुई। साथ ही गाड़ी को जब्त किया गया। अज्ञात गौ तस्करों के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।


42 भैंसों से भरा ट्रक जब्त


सेवर थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक को जब्त किया है, जिसमें करीब 42 भैंस भरी थी। ये ट्रक जोधपुर से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जा रहा था और ट्रक के बीच में पार्टीशन लगाकर एक के ऊपर एक भैंस भरी गई थी। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह नाकाबंदी के दौरान सेवर थाना पुलिस ने ट्रक को रोका और जब ट्रक की तालाशी ली तो उसमें बड़ी क्रूरता से 42 भैंस भरी मिली। ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि ट्रक चालक जोधपुर से भैंस लेकर आ रहा है और अलीगढ़ जा रहा है। पुलिस के अनुसार आरोपी बिलाड़ा जोधपुर का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता का मामला दर्ज कर लिया गया है।