जरा ब्राह्मण महासभा समिति ने चौराहे पर दीपक जला मनाई ख़ुशी

Bharatpur news / राजेन्द्र शर्मा जती । जरा ब्राह्मण महासभा समिति भरतपुर के तत्वधान में राम मंदिर भूमि पूजन के अवसर पर लक्ष्मी मंदिर चौराहे पर 11:00 से दीपक जलाकर एवं भगवान श्री राम की तस्वीर पर पूजा कर राम मंदिर निर्माण पर खुशी प्रकट कर मनाया गया ।

सर्वप्रथम आचार्य चेतन शर्मा द्वारा विधि पूर्व भगवान श्रीराम का पूजन कर उन्हें माला पहनाकर वितरण किया गया महासभा के सदस्यों ने जय श्री राम राम लला की जय राम राज आ गया है जैसे नारे मारेला का वातावरण को गुंजायमान कर दिया असर असर इस अवसर पर गिरधारी तिवारी ने कहा कि लगभग 500 वर्षों के लंबे इंतजार के बाद आज यह सोचा आया है कि हिंदू समाज की की आस्था और श्रद्धा के प्रति भगवान श्री राम का भव्य मंदिर निर्माण होने जा रहा है ।

कार्यक्रम में कार्यक्रम में समिति के जिला मंत्री श्यामसुंदर गॉड पार्षद ने भी अपने विचार व्यक्त किए के लाखों लोगों के बर्तन वरदान एवं लंबी लड़ाई का आज यह सुनहरा परिणाम है ।

कार्यक्रम में जितेंद्र शर्मा B2 राम संतोष चतुर्वेदी उत्तम शर्मा मनोज भारद्वाज देवेंद्र पंडा विनय शर्मा राकेश खाकर मनु शकरपुर मनीष पहलवान उत्तम शर्मा अनिल भारद्वाज देवाशीष भारद्वाज मुकेश शर्मा मोनू गोपालगढ़ सुशील सैंथेरा धीरज नौगांया देवाशीष भारद्वाज आदि अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे