चिकित्सा विभाग में मचा हड़कंप,कोरोना कोविड-19 संक्रमण को मात देकर घर पहुचा एक अध्यापक सात दिनों बाद ही एक बार फिर हो गया है कोरोना पॉजिटिव

COVID-19

Bharatpur news / राजेन्द्र शर्मा जती।  भरतपुर में कोरोना विस्फोट के बीच मिली है एक चौकाने बाली सनसनीखेज जानकारी जिससे चिकित्सा विभाग में भी मचा हुआ है हड़कंप। कोरोना कोविड-19 संक्रमण को मात देकर घर पहुचा एक अध्यापक सात दिनों बाद ही एक बार फिर हो गया है कोरोना कोविड-19 के संक्रमण का शिकार।

अध्यापक के शरीर मे एंटीबाडी बनने के बाबजूद उसके दोबारा कोरोना पॉजिटिव होने के इस मामले ने उड़ा दिए है चिकित्सा बिभाग के भी होश।

इस खास जानकारी की अभी सीएमएचओ डॉ कप्तान सिंह ने  खुले रूप में पुष्टि नही की है। सीएमएचओ कप्तान सिंह ने बताया कि  इसकी जानकारी ले रहे है और जल्दी ही बता देंगे। बताया गया है कि   रूपवास क्षेत्र के एक गांव  का निवासी जो कि   वर्तमान में कांमा क्षेत्र के सरकारी स्कूल में कार्यरत बताया है को  सीने के दर्द बुखार खांसी व अकड़न होने पर हुई कोरोना जाँच में वह पहली बार 13 जुलाई को आया था पोजिटिब।10 दिन अस्पताल मे भर्ती रहने के बाद जब वह हो गया स्वस्थ तो 23 जुलाई को उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उसे भेेेज दिया गया घर लेकिन 30 जुलाई को वह फिर हो गया है पॉजिटिव और भर्ती बताया जा रहा  है आरबीएम अस्पताल के कोविड वार्ड में।

 

Slider