डीग पुलिस ने 5 माह पूर्व हुई लूट का किया खुलासा ,मुख्य आरोपी गिरफ्तार सोने के दो कुंडल बरामद

फोटो डीग पुलिस द्वारा गिरफ्तार लूट का आरोपी

Bharatpur news /राजेन्द्र शर्मा जती । भरतपुर जिले के  डीग पुलिस ने पांच‌ माह पूर्व माढेरा बेयर हाउस के पास एक बाइक सवार दंपति से हुई लूट का खुलासा करते हुए एक जने को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से दंपति से लूटे गए  सोने के दो कुंडल बरामद किए हैं।

थाना प्रभारी गणपत राम के अनुसार उन्होंने मुखबिर की सूचना पर और तकनीकी साधनों की मदद से शनिवार को वारदात में शामिल मुख्य आरोपी राजू पुत्र महाराज सिंह जाट निवासी सिनसिनी थाना डीग को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से बाइक सवार दंपति से लूटे गए सोने के  दो कुंडल बरामद कर लिए हैं।

उन्होंने बताया है कि इस मामले में पदम सिंह पुत्र पुन्नाराम लोधा निवासी बदनगढ़ ने 3 मार्च 2020 डीग थाने में दर्ज कराई अपनी रिपोर्ट में बताया था कि 3 मार्च को वह अपनी ससुराल बझेरा से अपनी पत्नी के साथ बाइक पर अपने गांव बदनगढ़ वापिस आ रहा था रात्रि करीब साढे 8 बजे जैसे ही वह गांव  मांडेरा और सैंत के बीच पहुंचा पीछे से तेज गति से टीवीएस बाइक पर मुंह पर ढाटा बांधकर आए तीन युवकों ने अपनी बाइक उसकी बाइक के आगे अडा दी। और उसके व उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर जेवर और पर्स आदि छीन कर ले गए।

पुलिस ने शनिवार को मुखबिर की सूचना पर इस वारदात के सरगना राजू जाट निवासी सिनसिनी  को गिरफ्तार कर उसे कब्जे से लूट में प्रयुक्त हुई बाइक जप्त कर ली है। जबकि इस बारदात में शामिल उसके दो  साथी पवन जाट निवासी जाटोली थून थाना डीग और सत्तो जाट निवासी थैरावर थाना कुम्हेर की तलाश जारी है।

Slider