भरतपुर में कोविड-19 संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1735 हुई

COVID-19-Update-Coronavirus-

Bharatpur news / राजेंद्र शर्मा जती। भरतपुर में कोरोना का कहर जारी है। आज शनिवार को 30 पॉजिटिव केस मिले है। सेवर जेल में आज तीन केस मिले है 5 दिन से मिल रहे केसों ने जेल की जेल की चिंताएं बढ़ा दी है 5 दिन में 43 पॉजिटिव केस सेवर जेल मेमिल चुके है। वही आरबीएम होस्पिटल में पुलिस कस्टडी आश्रय स्थल में भी 5 पॉजिटिव केस मिले है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ कप्तान सिंह ने बताया कि जिले में अब तक 1735 कोरोना संक्रमित रोगी मिले है। जिले में शनिवार की सांय तक 30नये कोविड-19 संक्रमित रोगी मिले। अब तक 1510 संक्रमित रोगी स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि अभी जिले के कोविड केयर सेंटर्स में 60 मरीज भर्ती हैं जो शीघ्र ही स्वस्थ होने पर घर भेज दिए जाएंगे। जिला आरबीएम अस्पताल में 62 मरीज भर्ती हैं।

शनिवार की सांय तक सेवर जेल में 3 नमक कटरा में 1, अनाह गेट में 3, रणजीत नगर में 1, नदिया मौहल्ला में 1, गुलाल कुण्ड में 2, सूरजमल नगर में 1, गोवर्धन गेट में 1, शहर में 1, बाल्मिकी बस्ती में 1, सेवर में चार कुम्हेर गेट पर एक इंदिरा नगर में एक व अछनेरा किरावली में एक पॉजिटिव केस मिला है जबकि कुम्हेर में एक कामां में 1, डीग में 1 कोरोना संक्रमित पाये गये।