भाजपा ने मुख्यमंत्री गहलोत का जलाया पुतला किया प्रदर्शन

Bharatpur news / राजेंद्र शर्मा जती । आज कांग्रेस के प्रदेश आव्हान पर जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से आज जिला कलेक्ट्रेट पर डीजल पेट्रोल की बढ़ी हुई दरों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन देने से पहले भाजपा की तरफ से किला स्थित शहीद स्मारक के पास प्रदेश मुख्यमंत्री का पुतला दहन कर डीजल पेट्रोल पर वैट कम करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

भाजपा ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश हरियाणा इन जिलों में पेट्रोल डीजल पर वैट कम है ।लेकिन कांग्रेस की सरकार ने चार बार डीजल पेट्रोल पर वैट बढ़ाया है दिया है ।

जिससे प्रदेश की जनता को भारी नुकसान हो रहा है। और राजस्थान की सीमा पर लगे हुए बॉर्डर पर स्थित पेट्रोल पंप संचालकों को भारी नुकसान हो रहा है । भाजपा के पदाधिकारी गिरधारी तिवारी ने कहा कि राजस्थान सरकार जनता की क्यों नहीं सुनती।

जब यूपी एमपी हरियाणा में पेट्रोल कम दाम पर है तो राजस्थान में इतना महंगा क्यों है । पेट्रोल पंप संचालक दस से 20 50 लीटर तक ही पेट्रोल डीजल बेच पाते हैं । ऐसे में उन को भारी नुकसान हो रहा है।

भाजपा के सभी पदाधिकारी आज किला स्थित वहां पर इकट्ठा हुए और प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अर्थी निकालते हुए विरोध प्रदर्शन किया और शहीद स्मारक के पास में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला जलाया ।इस मौके पर काफी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे