एसीबी  की टीमें  पहुंची भरतपुर डीआईजी सहित कई जनों से होगी पूछताछ , खंगाला जाएगा रिकार्ड

Bharatpur news / राजेंद्र शर्मा  जती। भरतपुर रेंज के डीआईजी लक्ष्मण गौड़ के नाम से 5 लाख रुपये की रिश्वत के मामले में दलाल ट्यूर एंड ट्रावेल्स कंपनी के मालिक प्रमोद शर्मा की गिरफ्तार के बाद आज तीसरे दिन जयपुर एसीबी की टीम भरतपुर पहुंची है जहां वह शिकायत कर्ता उधोग नगर थाना प्रभारी चन्द्र प्रकाश तथा संदेह के दायरे मेआए डीआईजी लक्ष्मण गौड , संतरी सहित अन्य संपर्क सूत्रो से पूछताछ करेगी ।

एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पृथ्वीराज के नेतृत्व मे टीम आज भरतपुर के उद्योग नगर थाना पहुँची। और उद्योग नगर थानाधिकारी से पूरे मामले को लेकर पूछताछ की और उनके बयान भी दर्ज किए गए। एसीबी की टीम भरतपुर से जुड़े हर तार को खंगालेगी। क्योंकि इस मामले में कई सारे लोगो के नाम सामने आ रहे है।

एसीबी  की टीमें  पहुंची भरतपुर डीआईजी सहित कई जनों से होगी पूछताछ , खंगाला जाएगा रिकार्ड 1
एसीबी के एडिशनल एसपी पृथ्वी राज ने बताया कि फिलहाल उद्योग नगर थाना प्रभारी चंद्रप्रकाश से अनुसंधान किया जा रहा है इसके अलावा थाने के सभी रिकॉर्ड्स को भी खंगाला जा रहा है। इसके अलावा डीआईजी लक्ष्मण गौड़ और उनके संतरी से पूछताछ की जाएगी और भरतपुर से जो भी तार जुड़े है उसे एसीबी की टीम हार नजरिए से खंगालेगी देखेगी

इनकी जुबानी

विगत कुछ दिनों पहले उद्योग नगर थाना इंचार्ज से प्रमोद शर्मा नाम के व्यक्ति ने 05 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी। जिसके बाद उद्योग नगर थाना इंचार्ज की शिकायत पर प्रमोद शर्मा को एसीबी ने जयपुर में 5 लाख रूपये सहित गिरफ्तार कर लिया था।

पूछताछ में सामने आया कि प्रमोद अपने आप को भरतपुर रेंज के डीआईजी का रिश्तेदार बताता है। और इस मामले में डीआईजी का भी मिला होना सामने आया था। जिसके बाद कल देर रात को डीआईजी लक्ष्मण गौड़ को एपीओ कर दिया गया। और अब उनसे जयपुर की एसीबी टीम पूछताछ करेगी। इसके अलावा इस मामले में कई और नाम सामने आए है। उन सभी लोगो पर एसीबी ने अपना शिकंजा कस लिया है। और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

पृथ्वी राज, एडिशनल एसपी, एसीबी जयपुर