मनरेगा श्रमिकों को कोरोना से बचाव को लेकर सामग्री का वितरण

Bharatpur News / राजेन्द्र शर्मा जती। कोविड-19 जागरूकता अभियान के अंतर्गत आज चौथे दिन के कार्यक्रमों की श्रृंखला में जिले में मनरेगा श्रमिकों में पम्पलेट, स्टीकर, तथा अन्य प्रचार-प्रसार सामग्री का वितरण किया जा रहा है ।

इसी क्रम में जिला कलक्टर नथमल डिडेल एवं अतिरिक्त जिला कलक्टर(शहर) राजेश गोयल के निर्देशन में बयाना पंचायत समिति की ग्राम पंचायत लहचोरा कला में मनरेगा श्रमिकों को कोरोना बचाव से सम्बंधित प्रचार सामग्री का वितरण करवाया गया तथा इस अवसर पर जिला कलेक्टर नथमल डिडेल ने मनरेगा श्रमिकों तथा वहां पर कार्य मे लगे अन्य कार्मिकों को शपथ भी दिलवाई ।

जिला कलेक्टर ने मनरेगा श्रमिकों को कार्य स्थल पर दी जाने वाली सुविधाओं एवं व्यवस्था के बारे में जानकारी ली और सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इसी क्रम में कुम्हेर पंचायत समिति के ग्राम डहरा में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पुष्करराज शर्मा एवं अतिरिक्त जिला कलेक्टर (प्रशासन) नरेश कुमार मालव के निर्देशन में मनरेगा श्रमिकों को कोरोना वचाव सम्बन्धी प्रचार सामग्री का वितरण करवाया गया एवं श्रमिकों एवं कर्मियों को शपथ भी दिलवाई गई।