राज्यसभा चुनावो के लिए विधायकों के होटल में ठहरने पर बोले मंत्री गर्ग- भाजपा के मंसूबो को नाकामयाब करने के लिए बार बार करेंगे ये

Bharatpur News । चिकित्सा राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग क्वारन्टीन पीरियड पूरा कर आज पहली बार भरतपुर पहुँचे जहाँ उन्होंने चिकित्सा विभाग के सभी अधिकारियों की बैठक ली। साथ ही बढ़ते कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को रोकने के लिए चिकित्सा विभाग के अधिकारियों से बात की। इसके अलावा राज्यसभा चुनावों से पहले विधायकों के बाड़ेबंदी के फोटो जमकर वायरल हुए थे। जिसमें सुभाष गर्ग क्रिकेट खेलते हुए नज़र आ रहे थे।

उस पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्बारा विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही थी जिसके लिए पार्टी का निर्णय था सभी विधायक अपनी मर्जी से होटल में गए थे। इस सब मे सरकार का कोई पैसा खर्च नही हुआ। लेकिन भाजपा के विधायक तीन दिन तक फाइव स्टार होटल में रहे है। इसका उनके पास कोई जबाब नही है। सरकार गिराने की नाकाम साजिश को खत्म करने के लिए हम बार बार ये काम करेंगे।

इसके अलावा मंत्री गर्ग ने LAC पर शहीद हुए देश के जवानों के बारे में कहा कि चाइना ने LAC पर निंदनीय काम किया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भारत सरकार पाकिस्तान को मुँह तोड़ जबाब देती है रवैया सरकार का चाइना के साथ क्यों नही होता। प्रधानमंत्री को जबाब देना चाहिए कि डिफेंस इंटेलिजेंस क्यों फैल हो गई क्यों हमारे देश के जवानों को शहीद होना पड़ा।

और प्रधानमंत्री कहते है कि हमारे सीमा में कोई नही आया। और हमारी कोई जमीन उनके कब्जे में नही है। अगर ऐसा है तो ये स्थिति क्यों आई इस पर प्रधानमंत्री को स्पष्टीकरण देना चाहिए।