कांस्टेबल की सड़क दुर्घटना में हुई मृत्यु

भरतपुर संभाग मुख्यालय के सवाई माधोपुर स्थित अस्पताल में स्थित चौकी पर तैनात था

Bharatpur News / राजेंद्र शर्मा जती । घर में छोटी बहन की शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब परिवार के एक ही मुखिया और बहन के भाई की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। मामला रूपबास थाना क्षेत्र के बोकोली मोड़ का है। रुदावल कस्बा निवासी रमिंदर सक्सेना 33 वर्ष पुलिस में कांस्टेबल है और इस समय भरतपुर संभाग के सवाई माधोपुर में स्थित सरकारी हॉस्पिटल में पुलिस चौकी पर तैनात था।

घर में अपनी सबसे छोटी बहन की शादी 30 जून को होनी थी उस की तैयारी के लिए अपने गांव रुदावल आया हुआ था। और आज मोटरसाइकिल से अपने दूसरी बड़ी बहन को लेने के लिए जो की बंसी वेरावली में जा रहा था तभी बोकोली मोड़ पर तेज गति से आती कार से टक्कर हो गई।

घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार रोड से पलट कर नीचे खाई में जा गिरी और बाइक सवार कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद घायल हुए कांस्टेबल रमिंदर सिंह सक्सेना को 108 एंबुलेंस के जरिए जिला आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद उसके परिवार में बहन मां और उसकी पत्नी को जब जानकारी हुई तो मानो उस घर पर पहाड़ टूट पड़ा।

घटना के बाद रूपबास थाने पर तैनात एएसआई शिवराम सिंह भरतपुर पहुंचे और मृतक कॉन्स्टेबल के सब की पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई में जुटे हुए हैं। फिलहाल पुलिस ने कार चालक और कार को भी जप्त कर लिया है।