नाबालिग की हत्या के बाद अतिरिक्त जाब्ता तैनात, आरोपित की तलाश में कई टीमें गठित

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Barmer News। बाड़मेर के शिव थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर ग्रामीणों में रोष है। इसे देखते हुए वारदात वाले इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है। शिव थाना क्षेत्र के एक खेत में खेजड़ी के पेड़ के नीचे एक नाबालिग लडक़ी का शव मिला है। परिजनों का आरोप है कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर हत्या की गई है। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके के हालात को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है।

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने हत्या की पुष्टि की है। बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक सहित प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस अधीक्षक शर्मा ने बताया कि सोमवार सुबह ही पुलिस को यह सूचना मिली थी कि खेत में खेजड़ी के नीचे शव मिला है। इसके बाद शिव के थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे और बाड़मेर से भी स्पेशल टीम के साथ अधिकारी मौके पर पहुंचे। देखने पर पता चला कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला है। इस मामले में परिजनों की ओर से नाबालिग के साथ दुष्कर्म का भी आरोप लगाया जा रहा है। पुलिस इन सब तथ्यों पर जांच कर रही है।

संदिग्ध आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने कई टीमें गठित की है, जो कई जगहों पर दबिश दे रही है। पुलिस का दावा है कि अगले कुछ घंटों में आरोपियों को गिरफ्तार कर दिया जाएगा। पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई करवा रही है, वहीं शिव थाने के बाहर बड़ी तादाद में लोग जुटे हैं।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम