हत्या-लूट के 3 आरोपितों ने पिस्टल तान भागना चाहा, पुलिस ने चौतरफा घेर दबोचा

Arrest

Barmer News । चौहटन थाना पुलिस ने शुक्रवार रात हत्या, लूट और तस्करी के मामले में फरार एक इनामी बदमाश सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। रेतीले धोरों में एक ढाणी में छिपे इन आरोपितों को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चारों तरफ से घेर कर दबोचा है। आरोपितों ने पुलिस पर पिस्टल भी तानी, लेकिन भागने में नाकाम रहे। इन पर हत्या, लूट, एनडीपीएस सहित करीब एक दर्जन मामले दर्ज है। पुलिस की ओर से इन पर एक हजार रुपए का इनाम भी घोषित है। चौहटन थाना पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से दो लोडेड पिस्टल, 7 जिंदा कारतूस, चाकू सहित एक चोरी की गाड़ी बरामद की है।

एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि चौहटन थानाधिकारी भुट्टाराम की अगुवाई में गठित पुलिस टीम ने बीती रात एक ढाणी पर दबिश देकर तीन आरोपित बाबूलाल पुत्र लिखमाराम जाट निवासी चाडी, धर्माराम उर्फ धर्मेश उर्फ खुमाराम पुत्र सोनाराम जाट निवासी खरिया डेर बिजराड़ व जगदीश उर्फ जगड़ी पुत्र सुरताराम विश्नोई निवासी जांगुओं की ढाणी ऊपरला को केरनाडा सरहद से गिरफ्तार किया।

तीनों आरोपित बाबूलाल पुत्र लिखमाराम के मकान में ठहरे थे। मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस टीमों ने चारों तरफ से मकान को घेर कर उन्हें पकड़ लिया। खुद को घेरा हुए देख बचने के लिए आरोपितों ने पुलिस टीम के सामने पिस्टल भी तानी लेकिन भागने की जगह नहीं मिलने से पुलिस की गिरफ्त में आ गए। पुलिस के अनुसार आरोपित धर्माराम उर्फ धर्मेश उर्फ खूमाराम धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में 6 सितंबर 2018 को पूनमचंद की हत्या कर फरार हो गया था।