कोरोनावायरस के डर से कस्बे मे पसरा सन्नाटा

Baran News / फ़िरोज़ खान ।बारां जिले के सीसवाली  कस्बे सहित आसपास के गांवो मे लाॅकडाउन का असर पूरी तरह देखने को मिला । गांव के लोगों ने प्रधानमंत्री की पहल पर पुरा जोर दिया । ओर अपने घरो से बाहर निकलना बन्दं कर दिया ।

कल तक तो सभी इस कोरोनावायरस महामारी को हल्के मे ले रहे थे । पर अब सबको समझ मे आ गया की यह बीमारी ला ईलाज है ।ओर इसका कोई तोड़ नही है । सिवाय घर पर रहने के अब गांव की महिलाओं व पुरुषों ने प्रशासन व प्रधानमंत्री मोदी के भाषण पर विषेश ध्यान दिया ओर उसकी पालना मे घर से बाहर निकलना बन्दं कर दिया । गांवो मे दुकानदारो ने भी दुकान खोलने का समय भी बदल दिया है ।

अति आवश्यक दुकाने ही खुल रही है । थानाधिकारी रतन सिंह भाटी मय जाप्ते के साथ सरकार के आदेश की पालना करवाने में कानून व्यवस्था में तैनात है । वही गुरूवार को थानाधिकारी रतन सिंह भाटी ने गरीब लोगों को भोजन के पैकेट वितरित किये । इसी तरह लेखराज नागर भी गरीबो को भोजन के पैकेट वितरित कर रहा है ।

वही ग्राम पंचायत सरपंच एम इदरीस खान भी लोगो से अपील कर रहे है कि लोक डाउन का पालन करें । और गरीब, दिहाड़ी मजदूर, गाड़िया लुहार जिनके पास खाने की व्यवस्था नही है उनके लिए आमजन के सहयोग से व्यवस्था करवा रहे है ।

Slider