दिल्ली का ख़तरनाक हार्डकोर बदमाश चढ़ा पुलिस के हाथ

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Alwar News। भिवाड़ी की फूलबाग थाना पुलिस ने रीको चौक से पिकअप चोरी कर भाग रहे दिल्ली के हार्डकोर एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस एक किलोमीटर तक सरसों के खेत में भागी तब जाकर बदमाश पकड़ में आया। बदमाश के खिलाफ हत्या, लूट व चोरी कि करीब 10 वारदातें विभिन्न थानों में दर्ज है।

वृत अधिकारी हरिराम कुमावत ने बताया कि शुक्रवार देर रात्रि पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि हरियाणा निवासी साहिद खान की रीको चौक से पिकअप को अज्ञात चोर चोरी कर ले गए हैं जो पिकअप को कैपिटल मॉल की तरफ लेकर भागा है। सूचना पर पुलिस ने तुरंत नाकेबंदी कराई और चोर का पीछा किया। तभी गश्त अधिकारी बलवान सिंह उप निरीक्षक टीम सरकारी गाड़ी से परिवादी को साथ लेकर पिकअप की तलाश कर रहे थे कि तभी चोरी की पिकअप बहुत तेज गति से रीको चौक से भिवाड़ी मोड़ की तरफ आती हुई दिखाई दी।

जब पिकअप को पुलिस ने रुकवाने का प्रयास किया तो बदमाश ने पिकअप को वापस घुमाकर पुलिस की गाड़ी पर चढ़ा कर जान से मारने का प्रयास किया। इसके बाद बदमाश बिलासपुर होते हुए धारूहेड़ा की तरफ भागने लगा। पिकअप का पीछा कर रहे गश्त अधिकारी बलवान सिंह उप निरीक्षक अधिकारी हरिराम कुमावत को सूचना दी। वृत अधिकारी अपनी टीम के साथ धारूहेड़ा पहुंचे तब पिकअप चोर को पिकअप को तेज गति से भगा कर ले जाता हुआ मिला। जिसका पुलिस ने पीछा कर रोकना चाहा लेकिन बदमश पिकअप लेकर भागे जा रहा था। जिसे रोकने के लिए व्रत अधिकारी हरिराम कुमावत व कांस्टेबल संदीप की ओर से पिकअप पर फायर किया गया। पिकअप पर गोली लगने से बदमाश ने गाड़ी रोकी और उतरकर भागने लगा। पुलिस ने खेतों में भागते हुए बदमाश को धारूहेड़ा से पकड़ लिया।

 

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम