ओवर टेक के चक्कर में 2 रोडवेज़ बस, ट्रक और एक कार आपस मे भिड़े, आधा दर्जन सवारी घायल

Alwar News । अलवर-जयपुर स्थित माधोगढ़ गाँव की सरकारी स्कूल के सामने शनिवार सुबह करीब 10:30 बजे ट्रक और रोडवेज बस आपस में भिड़ गए। तभी जयपुर से आ रही एक और रोडवेज बस व कार अनियंत्रित होकर खड़ी रोडवेज बस में घुस गए। ग्रामीणों ने दुर्घटना का कारण तूड़े से भरे ट्रक द्वारा ओवरटेक करना बताया जा रहा है। हादसे में रोडवेज़ बस में सवार करीब आधा दर्जन सवारी घायल हो गई। हादसे के बाद सवारियों में चीख पुकार मच गई। हादसे की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार व ग्रामीण मौक़े पर भागे और सभी यात्रियों को बस से निकाला। हादसे में घायल यात्रियों को मामूली चोट लगी है। जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया।
जानकारी के अनुसार अलवर की तरफ से रोडवेज़ बस जयपुर जा रही थी और ट्रक जयपुर से अलवर की तरफ आ रहा था। रास्ते मे माधोगढ़ गांव में ट्रक ने किसी अन्य वाहन को ओवरटेक किया। जिस कारण सामने से आ रही रोडवेज़ बस ट्रक से जा टकराई। तभी जयपुर की तरफ से आ रही रोडवेज़ बस और एक कार भी आपस मे टकरा गए। हादसे की सूचना पर मालाखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली । घटना से रोड पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को रोड से हटवा कर यातायात सुचारू करवाया।

 ग्रामीणों ने की स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग 

 ग्रामीणों ने बताया कि माधोगढ़ स्टैंड पर कुछ समय पूर्व ही सीसी रोड का नया निर्माण हुआ हुआ है। रोड पर कहीं भी स्पीड ब्रेकर नहीं बनाए गए जबकि यही सरकारी स्कूल भी स्थित है। ऐसे में वाहन तेज गति से एक दूसरे को ओवरटेक कर निकलते हैं। जिस कारण पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। ऐसे में ग्रामीणों ने प्रशासन से रोड पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की है।