युवक का खंडहर में मिला तारों से हाथ-पैर बंधा शव

Youth murder case, accused arrested in guest house in Jaipur

Ajmer News । ब्यावर के निकट खरवा इलाके में एक सुनसान खंडहरनुमा भवन में बुधवार सुबह युवक की बिजली के तारों से हार-पैर बंधी लाश मिली है। ब्यावर सदर थाना पुलिस ने जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंच युवक की शिनाख्त 21 वर्षीय जयराम दमामी के रूप में की है। अजमेर से आई एफएसएल टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं।

ग्रामीणों के अनुसार बुधवार सुबह कुछ लोग राजकीय बालिका स्कूल के पास बने खंडहरनुमा भवन में गए तो वहां कोने में युवक का शव देखा। शव के हाथ-पांव तार से बंधे थे। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बाद में सदर थाना पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि युवक गांव का रहने वाला था। उसका नाम जयराम दमामी था।
प्रारम्भिक जांच में पता चला कि युवक को इसी स्थान पर हाथ-पैर बांधकर मारा गया। ग्रामीणों से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि मंगलवार दोपहर को कुछ युवक पतंग उड़ाने आए थे, तब यहां कोई शव नहीं था। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक को मंगलवार दोपहर तीन बजे करीब पतंग उड़ाते हुए देखा गया था। इसके बाद उसे किसी ने नहीं देखा। शाम को वह घर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश भी की गई, लेकिन उसका कही पता नहीं चला। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि मंगलवार दोपहर तक यहां पतंग उड़ाने वाले आए थे, तब कोई शव नहीं था, ऐसे में पुलिस को अंदेशा है कि रात के समय वारदात अंजाम दी गई।
ग्रामीणों ने बताया कि पाली जिले का चंडावल निवासी जयराम अपनी मां व छोटे भाई-बहन के साथ लॉकडाउन में ननिहाल खरवा आया था। उसके दोनों भाई व बहन खरवा में ही पढ़ाई कर रहे थे। वह काम की तलाश में था। बताया जाता है कि पिता उनका लालन-पालन नहीं कर रहा था और मां उनको लेकर अपने दो भाईयों व मां के पास आ गई। तब से यहीं पर रह रही थी।