कांग्रेस विधायक ने ही खोली गहलोत सरकार की पोल:देवनानी

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Ajmer News। वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक अजमेर उत्तर वासुदेव देवनानी ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने ही गहलोत सरकार की पोल खोल दी है कि किस प्रकार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सियासी संकट के समय दो बार बीटीपी विधायकों को 5-5 करोड़ रुपये दिये।

 
देवनानी ने कहा कि इससे भाजपा द्वारा कांग्रेस पर बाड़ेबंदी के दौरान लगाये गये उन आरोपों की पुष्टि भी हो स्वतः ही हो गई है लेकिन मुख्यमंत्री गहलोत अब भी भाजपा पर ही उलटे आरोप लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि गहलोत को इस मामले में प्रदेश की जनता को सच्चाई बतानी चाहिए। उनकी पार्टी के ही विधायक ने सार्वजनिक रूप से अपने भाषण में बीटीपी के दो विधायकों को 10-10 करोड़ रुपये दिये जाने की जानकारी दी है। इसका मतलब यह हुआ कि उस समय मुख्यमंत्री गहलोत जो भाजपा पर खरीद-फरोख्त के आरोप लगा रहे थे तथा इसके लिए कभी घोड़े तो कभी बकरें जैसे शब्दों का उपयोग कर रहे थे, हकीकत में उस समय उन्होंने उनके कहे शब्दों के अनुसार ही गतिविधियों को अंजाम दिया था।
 
उन्होंने यह भी कहा कि गहलोत ने अपनी सरकार बचाने के लिए ना केवल अपने विधायकों को तरह-तरह के प्रलोभन दिये बल्कि कांग्रेस के खिलाफ जीतकर आए बीएसपी, बीटीपी, निर्दलीय विधायकों को भी अपने पक्ष में रखने हेतु सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग किया, फोन टेपिंग करी, पैसों व पदों के लालच देकर अपनी सरकार बचाई। आज जब वे अपने वादें पूरे नहीं कर पा रहे है तो सच्चाई सामने आने गली है तब अनर्गल व बेबुनियाद आरोप लगाने लगे है। देवनानी ने कहा कि कांग्रेस विधायक द्वारा चुनावी सभा में सार्वजनिक रूप से दी गई जानकारी के बाद भी मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा इसे भाजपा की साजिश बताया जा रहा है, ऐसी परिस्थिति में क्यों ना नार्को टेस्ट करवाकर सत्यता जनता के सामने लाई जाए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम