अजमेर के अनुक्रम जैन व कोटा की प्रियांशी स्टेट चैम्पियन

Ajmer News। 65वीं राजस्थान राज्य टेबिल टेनिस प्रतियोगिता.2020 के अन्तिम दिन मंगलवार को पुरुष एवं महिला वर्ग के मुकाबले खेले गए, जिसमें पुरुष वर्ग के पहले सेमी फाइनल में अनुक्रम जैन अजमेर ने विवेक भार्गव जयपुर कों 4.0 से हराया। दूसरे सेमी फाइनल में आसिफ खान, जयपुर ने शुभम ओझा अजमेर को 4.2 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। विवेक भार्गव एवं शुभम ओझा अजमेर दोनों ने संंयुक्त तृतीय स्थान प्राप्त किया। फाइनल में अनुक्रम जैन अजमेर ने आसिफ खान जयपुर को 4.1 हराकर सत्र 2020 पुरुष स्टेट चैम्पियन होने का गौरव प्राप्त किया।

महिला वर्ग के पहले सेमी फाइनल में प्रियाशी प्रजापति कोटा ने भारती यादव जयपुर को 4.2 से हराया। दूसरे सेमी फाइनल में नक्षत्री चौधरी बाडमेर ने सारिका गुर्जर चुरू को 4.2 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। भारती यादव जयपुर एवं सारिका गुर्जर चुरू ने संयुक्त तृतीय स्थान प्राप्त किया। फाइनल में प्रियांशी प्रजापति ने नक्षत्री चौधरी को 4.1 हराकर सत्र 2020 महिला स्टेट चैम्पियन होने का गौरव प्राप्त किया।

लगभग 75 हजार रुपये की प्राइज मनी वाली प्रतियोगिता के आज के मुकाबलों में काफी रोमांच देखा गया, जिसमें काफी राष्ट्र्री्य व अन्र्तराष्ट्र्री्य खिलाड़ियों ने अपने रैकेट स्किल से राज्य की टीम में आने के अपने प्रयासों को सशक्त किया। उल्लेखनीय है कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ी सम्भवतया अगले माह सोनीपत व इन्दौर में होने वाली राष्ट्र्री्य प्रतियोगिता में राजस्थान राज्य का प्रतिनिधित्व करेगें।