अजमेर में ACB ने ASI को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

Ajmer News। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी )टीम जयपुर नगर प्रथम ने कार्रवाई करते हुए अजमेर जिले के रूपनगढ थाने के सहायक पुलिस उप निरीक्षक (एएसआई) को चालीस हजार रूपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

 

आरोपित को गिरफ्तारी का भय दिखाकर और मुकदमे में गिरफ्तार कर उसी दिन न्यायालय में पेश कर जमानत कराने की एवज में रिश्वत मांगी थी। फिलहाल आरोपित के घर और अन्य ठिकानों पर सर्च अभियान किया जा रहा है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आलोक चंद शर्मा ने बताया कि अजमेर जिले के रूपनगढ थाने के सहायक पुलिस उप निरीक्षक (एएसआई)घासीराम जाट को सोमवार चालीस हजार रूपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

इस संबंध मेें पीडित रामप्रसाद गोदारा ने एसीबी कार्यालय में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके खिलाफ रूपनगढ थाने में दर्ज मामले में गिरफ्तारी का भय दिखाकर व उसी दिन न्यायालय में पेश कर जमानत कराने की एवज में सहायक पुलिस उप निरीक्षक घासीराम मार्फत रूपनगढ थाने के पुलिस उपनिरीक्षक थानाधिकारी (एसआई) सियाराम विश्नोई 50 हजार रूपये की रिश्वत मांगी जा रही है।

इस पर सौदा 40 हजार रूपये में तय हुआ। एसीबी ने शिकायत का सत्यापन कर ट्रेप कर सोमवार को पीडित से चालीस हजार रूपये की रिश्वत लेते सहायक पुलिस उप निरीक्षक (एएसआई)घासीराम जाट को गिरफ्तार किया गया है। वहीं पुलिस उपनिरीक्षक थानाधिकारी (एसआई) सियाराम विश्नोई फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है।