36 तहसीलदार एवं 69 नायब तहसीलदारों के तबादले

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
Ajmer News । राजस्थान राजस्व मंडल, अजमेर की ओर से राजस्थान में विभिन्न क्षेत्रों के लिए 36 तहसीलदार एवं 69 नायब तहसीलदारों के तबादले किए गए हैं।
 
राजस्व मंडल निबंधक के अनुसार स्थानान्तरित तहसीलदारों में रामचरण मीणा को शाहबाद, लालाराम पवार को ओसियां, ओम प्रकाश सोनी को उदयपुर के झाडोल, गोपी किशन पालीवाल को भणियाना, प्रतिज्ञा सोनी को जोधपुर के बाप, महावीर प्रसाद को श्रीडूंगरगढ़, अमोद कुमार माथुर को कनवास, शिक्षा पवन को लाडपुरा, गजेंद्र सिंह को पीपल्दा, अस्मिता सिंह को सांगानेर, मुकेश कुमार मीणा को नादौती, राकेश जैन को जोधपुर विकास प्राधिकरण, शंकर राम को समदड़ी, शंकरलाल बलाई को सहायक भू प्रबंध अधिकारी भीलवाड़ा, बंशीधर योगी को भिवाड़ी, भोलाराम बैरवा को मंडरायल, कालूराम कुम्हार को जसोल, गोपाल सिंह को मनोहर थाना, घसींड्याराम को बयाना, महेंद्र कुमार मीणा को हिंडौन, रामकरण मीणा को मासलपुर, दयानंद रुयल को फतेहपुर, भंवरलाल को प्रतापगढ़, राजेश मीणा को वेर, अजीत कुमार गोदारा को करणपुर, ललित कुमार पुरोहित को छोटी सरवन, मनोहर सिंह को भोपालगढ़, भावना सिंह को तालेड़ा, रामअवतार मीणा को सिकराय, कार्तिकेय मीणा को सुजानगढ़, छगनलाल को शाहपुरा, भीम सिंह लखावत को रायपुर, गणराज बड़गौती को जेडीए जयपुर, मोहनलाल जैन को तहसीलदार भू अभिलेख बूंदी, केसरी सिंह को हिंडोली तथा दीपक सांखला को सोजत तहसीलदार के पद पर पदस्थापित किया गया है। इसी प्रकार 69 नायब तहसीलदारों के भी पदस्थापन किए गए हैं। जिन तहसीलदारों व नायब तहसीलदारों को भारत निर्वाचन आयोग के फोटो युक्त मतदाता सूचियों का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम में लगाया गया है वह यह कार्यक्रम पूर्ण होने के बाद अपने पदस्थापन स्थान से कार्यमुक्त हो पायेंगे।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम