मारुती कार का शीशा फोड़कर निकाल ले गये 35 हजार के सामान

उनियारा (संदीप गुप्ता) । उनियारा कस्बे में रघुनाथ मंदिर के पास रात्रि में एक व्यापारी जो सामान लेकर जयपुर से आया था अपनी गाड़ी में सामान रखकर वह रात्रि में ही घर चला गया लेकिन सुबह जब वह घर से सामान निकालने आया तो उसे गाड़ी का शीशा टूटा हुआ मिला और उसमें से उसका सामान चोरी होना पाया।

व्यापारी राजेश कासलीवाल (बंटी) ने बताया कि शनिवार की रात्रि में वह दुकान के कुछ किराणा सामान लेकर गाड़ी में आया था लेकिन मौसम खराब होने एवं बरसात के चलते वह रात्रि में सामान गाडी मे ही छोड़ कर घर चला गया जिसमें ₹35000 के सामान गाड़ी में ही रखे हुए थे सुबह तड़के जब सामान निकालने आया तो उसे गाड़ी का साइड का शीशा टूटा हुआ मिला और सामान गायब मिला उसने इसकी सूचना उनियारा पुलिस थाने में दी इस पर पुलिसकर्मियों ने मौका स्थल का मौका मुआयना किया और आसपास के कुछ शरारती लड़कों की पहचान करने के लिए टीम गठित की।

गौरतलब है कि उनियारा कस्बे के सवाई माधोपुर मार्ग स्थित संस्कृत विद्यालय के पीछे एक बस्ती में ही एक ही रात में तीन जगह चोरी शुक्रवार की रात्रि को ही हुई थी उसके बाद कस्बे के मुख्य बाजार में से गाड़ी में से चोरो ने सामान चुराने की वारदात को अंजाम दिया ।लगातार हो रही चोरी से लोगों में संशय व्याप्त है।