देवली : ज्योति मार्केट क्षेत्र में पेयजल संकट व्याप्त, तीन दिनों से घरों में नहीं आया पानी

Deoli News : देवली में ज्योति मार्केट व भिश्ती मोहल्ले में व्याप्त पेयजल संकट को लेकर बुधवार को कोलोनी के लोगों ने तहसीलदार रमेश चंद जोशी को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में लोगों ने बताया कि 3 दिनों से पेयजल आपूर्ति नहीं होने से लोग बुरी तरह परेशान हैं। पीने के पानी को लेकर लोगों को मशक्कत करनी पड़ रही है। इस संबंध में पेयजल विभाग के अधिकारियों को शिकायत की गई। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। ज्ञापन देने में कॉलोनी के दिनेश जैन, मुकेश गोयल, विनोद पुजारी समेत एक दर्जन लोग उपस्थित थे।

Previous articleटोंक में फिर 4 कोरोना पॉजिटिव मिले
Next articleभीलवाड़ा मे मनरेगा बना वरदान,वसुधंरा पर छाई हरितिमा
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।