पीएमओ का कोरोना पॉज़िटव से नेगेटिव होना ईश्वरीय चमत्कार या जांच में गड़बड़ी की आशंका

saadat hospitel tonk
File Photo -सआदत अस्पताल टोंक

Tonk news  (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक सआदत अस्पताल पीएमओ के एक दिन बाद ही पॉज़िटव से नेगेटिव होने से अब लोग अलग अलग कयास लगते दिखाई दे रहे है, कुछ लोग इसे ईश्वरीय चमत्कार मान रहे है तो कुछ संक्रमण जांच में गड़बड़ी की आशंका जैसे क़यास लगा रहे है। शनिवार को अचानक पीएमओ 2 बजे वाली कोरोना रिपोर्ट में पॉज़िटिव पाए गए।

हांलाकि सुबह 9 बजे वाली रिपोर्ट में नेगेटिव ही आए थे। जिससे प्रशासनीक अमले में हड़कंप मच गया। उनके संपर्क में आए 17 प्रशासनिक अधिकारियों के जांच सेम्पल लिए गए। इसके बाद पीएमओ की रविवार को दो रिपोर्ट आई, दोनों ही रिपोर्ट नेगेटिव मिली। पीएमओ के पॉज़िटिव की खबर से लोगों ने उनके स्वस्थ्य के लिए प्राथनाएं भी की। क्योंकि पीएमओ पिछले 2 माह से कोरोना वारियर्स के रूप में कार्य कर रहे है।

सआदत हॉस्पिटल में संक्रमित मरीजो का इलाज कर रहे है। जिसके चलते लोगों में उनके लिए सहानुभूति भी है। अचानक उनके पॉज़िटव की खबर से लोग चिंतित थे। गत दो दिन में घटे घटनाक्रम में लोग अलग अलग कयास भी लगा रहे है।

कई लोग पीएमओ के पॉज़िटव से नेगेटिव होने को प्राथनाओ का असर मान रहे है, तो कोई कोरोना संक्रमण जांच पर आशंका जता रहे है। कारण कोई भी रहा हो। लेकिन पीएमओ के नेगेटिव होने से ज़िला प्रशासन ने चेन की सांस ली है।