भीलवाड़ा से यूपी और उत्तराखंड के 5 श्रमिक स्पेशल बसे प्रवासियों को लेकर रवाना

Bhilwara news ।   प्रदेश में फंसे अन्य राज्यों के श्रमिकों को निःशुल्क उनके राज्य भेजने की राज्य सरकार की व्यवस्था के तहत भीलवाडा जिला मुख्यालय से मंगलवार को रोडवेज की 5 बसे रवाना की गई।

इनमें उत्तरप्रदेश के 133 श्रमिकों को लेकर 4 बसें व उत्तराखण्ड के 37 श्रमिकों को लेकर एक बस रोडवेज बस स्टेण्ड से रात्रि 9 बजे पश्चात् रवाना हुई।  चिकित्सकीय एडवाईजरी के अनुसार सोशल डिस्टेंशिग के साथ ही उनके खाने-पीने की उचित व्यवस्था कर उन्हें रवाना किया गया।

प्रवासी श्रमिकों के संबंध में नियुक्त नोडल अधिकारी भीलवाडा उपखण्ड अधिकारी  टीना डाबी ने बताया कि भीलवाडा में ज्यादातर कामगार श्रमिक उत्तरप्रदेश के हैं, जिन्हें सरकार के निर्देशानुसार उनके प्रदेश में पहुंचाने के लिए की जा रही व्यवस्थाओं के अंतर्गत राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बसों से इन श्रमिकों को रवाना किया।

2 दिन में 17 बसें रवानाः

भीलवाडा से सोम व मंगलवार को 17 श्रमिक स्पेशल बसें रवाना हुई।  जिसमें 16 बसें हाथरस उतरप्रदेश एवं 1 बस उत्तराखंड में हरिद्वार के लिए रवाना हुई । 6 बसें कोटडी-जहाजपुर क्षेत्रा, 6 बसें गंगापुर उपखण्ड तथा 5 बसें भीलवाडा शहर से गई जिला परिवहन अधिकारी ने रोडवेज से समन्वय कर बसों की व्यवस्था की है।