भीलवाड़ा शहर की 8 सब्जी मंडियों मे 58 दिन बाद कल से फिर लौटेगी रौनक

Vegetable
Photo - social media

Bhilwara news । भीलवाड़ा शहर में 8 सब्जी मण्डिया पुनः प्रारंभ की जा रही है। अजमेर  पुलिया के नीचे लगने वाली थोक सब्जी मंडी को मंगलवार को प्रारंभ किया गया है।

भीलवाड़ा कृषि उपज मंडी समिति के सचिव महिपाल सिंह ने बताया कि 20 मार्च से शहर में प्रारंभ हुए कर्फ्यू के साथ ही जिला कलेक्टर  राजेन्द्र भट्ट के निर्देश पर 3000 गाड़ियों के माध्यम से शहर के विभिन्न वार्डों में फल एवं सब्जियां उपलब्ध करवाई गई। इस दौरान विक्रेताओं को मास्क व ग्लव्स पहनने तथा सोशल डिस्टेंसिंग की पूर्ण रूप से पालना करने के निर्देश प्रदान किए गए थे कर्फ्यू के दौरान शहर वासियों को फल एवं सब्जियों की किसी भी तरह से कमी नहीं आने दी गई।

कर्फ्यू समाप्ति के पश्चात कृषि उपज मंडी परिसर में अधिक भीड़ होने के कारण जिला कलेक्टर को निवेदन कर मंगलवार को अजमेर पुलिया के नीचे लगने वाली थोक सब्जी मंडी को प्रारंभ कर दिया गया है।

साथ ही शहर में सूचना केंद्र के पास सुबह की सब्जी मंडी, शाम की सब्जी मंडी, माणिक्य नगर चैराहा, सांगानेरी गेट गौशाला,  बड़े मंदिर के पास स्थित धान मंडी, जवाहर नगर सब्जी मंडी, श्री गेस्ट हाउस तथा मंगला चैक पर लगने वाली सब्जी मंडियों को पुनः प्रारंभ किया जा रहा है।