बाइक पर कोरोना पोजिटिव युवक की मौत

Sikar news । सीकर  जिले में आज एक कोरोना पॉजिटिव शख्स की मोटर साइकिल से अस्पताल पहुंचते ही मौत हो जाने से हडक़ंप मच गया। सूत्रो के अनुसार

श्रीमाधोपुर का हासपुरा गांव निवासी 50 वर्षीय शख्स 11 मई को महाराष्ट्र से गांव लौटा था। जो तीन दिन से बुखार से पीडि़त था। 16 मई को उसे श्रीमाधोपुर सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया था। जहां वह चार घंटे भर्ती रहा। सैंपल लेने के बाद चिकित्सकों ने उसे दवा देकर घर भेज दिया गया था।

लेकिन, उसकी सेहत में सुधार नहीं हुआ। आज सुबह सांस में तकलीफ बढऩे पर परिजन उसे आनन फानन में बाइक पर फिर श्रीमाधोपुर अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन, इसी बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कुछ देर बाद ही सैंपल की आई रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव मिला।

जिसके बाद कस्बे व स्वास्थ्य विभाग में हडक़ंप मच गया। मृतक के अंतिम संस्कार के साथ प्रशासन ने मृतक के संपर्क में आए लोगों को आइसोलेट करने व प्रभावित क्षेत्र को सेनेटाइज करने की कवायद शुरू कर दी है।

बस मे 30 और थे सवार अब

मृतक महाराष्ट्र में मजदूरी करता था। जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र से राजस्थान पहुंचने के लिए अपनेे साथियों सहित उसने जयपुर से एक बस मंगवाई थी। जिसमें वह अपने 30 साथियों के साथ यहां लौटा था। चालक परिचालक सहित बस में 32 लोग मौजूद थे। जिनमें से करीब आधा दर्जन यात्री श्रीमाधोपुर के बताए जा रहे हैं।