लाॅकडाउन -4 गाइडलाइन का खुला मजाक बनाया नेताओ ने, प्रशासन मौन

 

Bhilwara news । केन्द्र सरकार द्वारा जारी लाॅकडाउन 4.0 की नई गाइडलाइन को राजस्थान सरकार ने भी लागू कर दिया है और इस गाइडलाइन के अनुसार कोई भी सामूहिक कार्यक्रम, आयोजन नही किया जा सकता है लेकिन जिले के उपरमाल बिजौलिया उपखंड मुख्यालय पर आज जन प्रतिनिधि प्रधान और सरपंच की मौजूदगी मे गाइडलाइन का खुलकर उल्लंघन किया और प्रशासन मौन रहा है ।

लाॅकडाउन -4 गाइडलाइन का खुला मजाक बनाया नेताओ ने, प्रशासन मौन 1

जिले के उपखंड मुख्यालय पर कस्बे मे स्थित जागेश्वर महादेव मंदिर मे नवनिर्मित मुख्य द्वार का उद्रघाटन ग्राम पंचायत सरपंच पूजा चन्द्रवाल , प्रधान नीता विजयवर्गीय की मौजूदगी में हुआ है इस समारोह मे क्षेत्र के कई प्रबुद्वजनो की मौजूदगी भी थी ।

लाॅकडाउन -4 गाइडलाइन का खुला मजाक बनाया नेताओ ने, प्रशासन मौन 2

कार्यक्रम में सामाजिक दूरी(सोशल डिस्टेसिंग), नही थी कॢई लोगो ने माॅस्क तक नही पहने हुए थे। और समारोह मे 30 से 40 जने सेष अधिक की भीड़ थी । दूसरी और प्रशासन द्वारा माॅस्क नही पहनने पर आमजन, दूकानदारो के चालान काटे जा रहे है और सामाजिक राजनैतिक और धार्मिक आयोजनो पर रोक है तो फिर यह क्या है । क्रा जन प्रतिनिधियों को ?

इनकी जुबानी
जब इस सबंधं मे जानकारी लेनेषके लिए की आप क्या कार्रवाई कर लहे है के लिए उपखंड अधिकारी (एसडीएम) महेश मान के मोबाइल नंबर -80058- 49297 पर फोन किया थो उन्होने जबाव देने से इंकार कर दिया चुप्पी फाध ली और फोन काट कर दिया 3-4 बार ट्राय किया लेकिन हर बार उन्होंने फोन उठाने के बजाए काटा

सरपंच के पोते का जन्म दिन था तो उन्होने यह कार्यक्रम कर लिया । गलती तो इनसे हो गई है नियमानुसार चालान और अग्रिम कार्यवाही करेंगे अभी इनसै बात कर रहा हूं

लालाराम यादव
तहसीलदार