भीलवाड़ा मे कोरोना का फिर कोहराम,पिछले हर 2 घंटे मे एक पोजिटिव

COVID19

Bhilwara News। भीलवाडा वस्त्र नगरी भीलवाड़ा मे कोरोना वायरस का पहला रोगी 19 मार्च को आने के बाद एक के बाद एक पोजिटिव रोगियो के आने का सिलसिला शुरू उआ जो 27 तक पहुंचा था और यह सभी बागंड अस्पताल  से सबंधित थे बाद मे यह संख्या धीरे-धीरे बढ़ती गई और 40 पर आकर एक बार थम सी गई थी लेकिन पिछले 24 घंटे मे लगातार एक के बाद एक करके 12 पोजिटि रोगी वापस आ गए है ।

भीलवाड़ा शहर मे दूसरा पोजिटिव

शहर के पुराना बापूनगर मे कल शाम एक पोजिटिव रोगी आया था । यह मध्य प्रदेश के उज्जैन से गुरूकुल से लौटा युवक था । आज एक महिला जो कल ही मध्य प्रदेश के जावद ( नीमच) से भीलवाड़ा के चन्द्रशेखर आजादनगर मे रहने वाले अपने दोहिता दामाद के यहां आई और उसे थबीयत खराब होने पर महात्मा गाँधी अस्पताल मे भर्ती करारा था जिसका सैंपल लिया जो आज जो ज्च मे पोजिटिव आई है । इस छीपा जाअंइ की महिला के दामाद ने दैनिक रिर्पोटर डाॅट काम को बातचीत मे बताया की वह कल ही इनको एंबुलेस से लेकर आया था । पीएमओ डाॅ अरूण गौड ने बताया की इस महिला को निमोनिया है इसे अभी वेंटीलेटर पर ले लिया है ।
इससे पूर्व 4 रोगी आज सवेरे पोजिटिव आ चुके बै तथा कल 7 पोजिटिव एक साथ आए थे इस तरह पिछले 24 घंटे मे 12 कोरोना पोजिटिव रोगी आए है । आज सवेरे हि गुलाबपुर से जैन समाज के मुंबई से आए 7  जनों को भिल्वारा लाया गया .जिनके संपल लिए गए उनकी रिपोर्ट आना बाकी है

भीलवाड़ा की वर्तमान स्थिति

कुल पोजिटिव-55
अस्पताल से ठीक होकर छुट्टी-38
मौत-2
अब भर्ती-15