देवली : आखिर …..उपखण्ड में आ ही गया कोरोना पॉजिटिव रोगी

Deoli News : उपखंड की दूनी तहसील के हाडोती गांव में शनिवार को पहला कोरोना पॉजिटिव रोगी सामने आ गया। पॉजिटिव होने की सूचना मिलने के बाद प्रशासन व चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया। इस दौरान पुलिस व चिकित्सा विभाग की टीम गांव में पहुंची तथा गांव को ब्लॉक कर दिया।
देवली तहसीलदार रमेश चंद्र जोशी ने बताया कि दूनी तहसील क्षेत्र के हाड़ोती गांव निवासी बजरंग लाल भील गत दिनों टोंक के सहादत अस्पताल में इलाज कराने गया। इस दौरान चिकित्सा विभाग ने उक्त व्यक्ति का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा। शनिवार को मिली रिपोर्ट में बजरंग लाल कोरोना संक्रमित पाया। इसकी सूचना मिलते ही देवली डीएसपी रामचंद्र नेहरा समेत चिकित्सा विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे।
जहां कोरोना पॉजिटिव रोगी को टोंक के लिए रेफर कर दिया। वही परिवार के सभी सदस्यों को होम आइसोलेट किया है। इस दौरान परिवार के सदस्यों का भी सैंपल लिया गया। है। डीएसपी रामचंद्र नेहरा ने बताया कि कोरना पॉजिटिव मिलने के बाद गांव को पूरी तरह ब्लॉक कर दिया है। गांव में आने जाने पर पूरी तरह रोक रहेगी। उल्लेखनीय है कि हाडोती गांव में मिला कोरोना पॉजिटिव रोगी देवली उपखंड का पहला मामला है।