टोंक जिले के नगरफोर्ट क्षेत्र में कुंए में युवक-युवती की लाश मिलने से सनसनी

Cousins ​​committed suicide by jumping in front of the train

Tonk News । जिले के नगरफोर्ट क्षेत्र के मुकुंूदपुरा गांव में एक युवक-युवती की लाश कुंए में मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनो के शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनो को शव सुपूर्द कर दिए। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार जिले के नगरफोर्ट थाना क्षेत्र के मुकूंदपुरा गांव में देवी किशन गुर्जर का पुत्र दिलकुश उर्फ दिलबाग, संजय 22 वर्ष व पप्पू गुर्जर की पुत्री करीना 16 वर्ष सोमवार की शाम से घर से गायब थे, जिन्हे दोनो के परिजनो से सरगर्मी से तलाश कर रहे थे। मंगलवार को दोपहर तलाशते हुए पप्पू गुर्जर के कुंए पर पहुंचे तो कुंए के पास दोनो की चप्पले मिलने पर दोनो के शव कुंए में होने की आशंका के चलते पुलिस को सूचना दी और कुंए का पानी निकालना शुरु किया।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सलीम खान दल बल के मोके पर पहुंचे और दोनो के शव कुंए से निकालवाएं तो एक-दूसरे के पैर एक-दूसरे से रस्सी से बंंधे हुए मिले। मामले की गंभीरता को देखते हुए थानाधिकारी ने मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। इस पर  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा, उप पुलिस अधीक्षक कालूराम वर्मा भी एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच शुरु की।

दोनो युवक-युवती के शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद शव उनके परिजनो को सुपूर्द कर दिए गए। प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग के चलते सामूहिक आत्महत्या का लग रहा है।

Slider