Bhilwara/ भीलवाड़ा मे निजी चिकित्सक फोन काॅल एवं व्हाट्सएप पर फ्री देंगे परामर्श

Bhilwara news । इण्डियन मेडीकल एसोसिएशन भीलवाडा ने जिला कलक्टर राजेन्द्र भट्ट को एक पत्रा लिखकर  भीलवाडा जिले की जनता को स्वैच्छिक रुप से निःशुल्क फोन काॅल एवं व्हाट्सएप पर परामर्श देने का निर्णय लिया है।  आईएमए अध्यक्ष डाॅ. दुष्यंत शर्मा ने बताया कि वर्तमान की विषम परिस्थितियों को देखते हुए भीलवाडा जिले के नागरिकों से अनुरोध किया है कि विभिन्न रोगों के 78 चिकित्सकों द्वारा  प्रातः 5 बजे से रात्रि 9 बजे तक यह सुविधा निःशुल्क उपलब्ध कराई जायेगी।

अध्यक्ष डाॅ. शर्मा ने बताया कि शिशुरोग विभाग के 8 चिकित्सक, मेडीसीन विभाग के 10 चिकित्सक, स्त्राीरोग विभाग के 16 चिकित्सक, हड्डीरोग विभाग के 11 चिकित्सक, कान, नाक व गला रोग विभाग के 5 चिकित्सक, नेत्रारोग विभाग के 5 चिकित्सक, जनरल सर्जरी विभाग के 8 चिकित्सक, मैक्सिलोफेशियन सर्जरी विभाग के एक चिकित्सक, प्लास्टिक सर्जरी विभाग के एक चिकित्सक, मूत्रा एवं गुर्दारोग विभाग के  3 चिकित्सक, जनरल फिजिशियन के 5 चिकित्सक,  चेस्ट फिजिशियन  के 2 चिकित्सक, चर्मरोग विभाग के एक चिकित्सक, पेथोलोजी विभाग के एक चिकित्सक एवं मनोरोग विभाग के एक चिकित्सक स्वैच्छिक रुप से निःशुल्क फोन काॅल एवं व्हाट्सएप पर  परामर्श देंगे।

अध्यक्ष डाॅ. शर्मा ने बताया कि शहर की जनता को किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर मेरे फोन नंबर 94146 77184, उपाध्यक्ष डाॅ. नरेश पोरवाल के फोन नं. 98290 47350, सचिव डाॅ. महेश गर्ग के फोन नंबर 86194 96553 पर संपर्क कर सकते हैं।

Slider