Tonk / COVID-19 सेंट सोल्जर शिक्षा समिति ने एक लाख की सहायता राशि दी

जिला कलेक्टर सहायता कोष में सेंट सोल्जर शिक्षा समिति के निदेशक बाबूलाल शर्मा ने एक लाख रुपए की सहायता राशि का चेक भेंट किया
जिला कलेक्टर सहायता कोष में सेंट सोल्जर शिक्षा समिति के निदेशक बाबूलाल शर्मा ने एक लाख रुपए की सहायता राशि का चेक भेंट किया

Tonk News  (श्याम शर्मा)।  सेंट सोल्जर शिक्षा समिति की ओर से कोरोना वायरस (COVID-19) से बचाव को लेकर जिला कलेक्टर सहायता कोष में सेंट सोल्जर शिक्षा समिति के निदेशक बाबूलाल शर्मा ने एक लाख रुपए की सहायता राशि का चेक भेंट किया ।

सेंट सोल्जर शिक्षा समिति के निदेशक बाबूलाल शर्मा ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए जनहित सुविधा के लिए टोंक जिला कलेक्टर सहायता कोष के लिए जिला कलेक्टर के.के.शर्मा को एक लाख का चेक प्रदान किया । जिस पर जिला कलेक्टर ने शिक्षा समिति की ओर से दिए गए मदद के लिए आभार प्रकट करते हुए अन्य जिले की सामाजिक संस्थाओं से भी संकट की इस घड़ी में मदद का आह्वान किया।

सेंट सोल्जर शिक्षा समिति की स्कूल बसो भी जनहित में उपयोग लेने की स्वीकृत दी
सेंट सोल्जर शिक्षा समिति की ओर से जिले में कोरोना वायरस के चलते जनहित में वाहनों की सुविधा उपलब्ध कराने की स्वीकृत प्रशासन को दी है।

सेंट सोल्जर शिक्षा समिति के निदेशक बाबूलाल शर्मा ने बताया कि जिले में कोरोना वायरस के बचाव के लिए किए जा रहे जनहित के कार्यो के लिए जैसे किसी व्यक्ति को घर पर छोडऩा, रसद सामग्री वितरण, लोगों के इलाज सहित अन्य सुविधाओं के लिए स्कूल की बसो का उपयोग किया जा सकता है। जिसके लिए उन्होंने जिला कलेक्टर के.के.शर्मा को अपनी ओर से मंजूरी दे दी है, ताकि आवश्यक पड़े पर स्कूल की बसे जनहित में कार्यो में काम आ सके।