कोरोना वायरस- भीलवाड़ा कम्युनिटी स्प्रेड की और अब आने लगे बागंड के रोगी पोजिटिव

भीलवाड़ा/ चेतन ठठेरा। शहर व जिला कोरोना वायरस के कम्यूनिटी स्प्रेट की और आसार बनते जा रहे है । चिकित्सा विभाग के सारे प्रयास विफल हो रहे है । अब तक पोजिटिव रोगियों मे सारे बागंड का ही स्टाफ आ रहा था लेकिन अब बागंड मे डाॅक्टरो से उपचार कराने वाले भी पोजिटिव आना शुरू हो गए है आज तीसरा रोगी पोजिटिव आया है । इसे मिलाकर भीलवाड़ा मे पोजिटिव रोगियों की संख्या बढकर 25 हो गई है । जिले के कोटडी उपखंड की एक महिला आज पोजिटिव आई ।

उक्त पीड़ित महिला ने 6 मार्च को बांगड़ हॉस्पिटल से डाॅ पवन ओला के द्वारा एनज्युप्लास्टी करवाई थी उसके बाद यह आरके कॉलोनी में अपने रिश्तेदार के आवास पर रुकी और 18 तारीख को दोबारा बांगड़ हॉस्पिटल में चेकअप करवाने गई।। उक् महिला को दो दिन पूर्व संदिग्ध मानते हुए इन्हें कोटडी से भीलवाडा निजी होटल में आइसोलेट किया गया था और सेंपल लेकर जांच के लिए भेजा था जिसकी आज आई रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब कोटडी तथा भीलवाडा से इनके परिवार के सदस्यों को भी भीलवाडा आइसोलेशन वार्डो में लाया जा रहा है।

डाॅ ओला के संपर्क में आने वाले दो पोजिटिव निकले

बागंड हास्पीटल के डाॅ पवन ओला के संपर्क में आने वाले दो पोजिटिव नीकले इनमे बागंड हास्पीटल की रिस्पेसनिस्ट जो पार्ट टाइम मे डाॅ ओला के यहां भी सारा किम देखती थी अब कोटडी की यह महिला । अभी तो इनके और भी रोगी संदेह के दायरे मे है तथा और भी रोगी आ सकते है ?

Slider