Bhilwara / अगले सप्ताह से भीलवाड़ा मे ही होगी कोरोना वायरस की जांच-कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट

भीलवाड़ा जिला कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट
भीलवाड़ा जिला कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट

Bhilwara news (चेतन ठठेरा)। कोरोना वायरस(Coronavirus) ने भीलवाड़ा मे कोहराम मचा रखा है और जिस तेजी से भीलवाड़ा मे रोगियों की संख्या बढ रही है तथा सेंपल लिए जा रहे है उसके बाद सरकार ने द्वारा जारी विशेष बजट के बाद संभवतया अगले सप्ताह से भीलवाड़ा मे ही कोरोना वायरस को जांच शुरू हो जाएगी ।

भीलवाड़ा जिला कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट ने बताया की भीलवाड़ा मे कोरोना रोगियो की लजातार बढती संख्या तथा करोनो वायरस के संदिग्धों रोगियों की जांच के लिए अभी तक सेंपल जांच के लिए जयपुर भेजे जा रहे और ऊनकी रिपोर्ट आने मे भी जहां समय लग रहा है वही एक शख्स को सेपल लेकर जयपुर भी भेजना पड रहा है अब अगले सप्ताह से यह परेशानी समाप्त हो जाएगी ।

उन्होंने बताया की भीलवाड़ा मे मेडिकल कॉलेज में ही इन सैम्पलों की जांच के लिए लैब का काम अंथिम चरण मे है और इसके लिए 2 करोड़ 74 लाख रुपए की मशीन भीलवाड़ा पंहुचने वाली है ।

कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट ने बताया कि स्वास्थ्य निदेशक डॉ. के के शर्मा ने पिछले दिनों भीलवाड़ा प्रवास के दौरान गंभीर हालातसे अवगत कराया था साद ही वीसी मे मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत व चिकित्सा मंत्री श्री रघु शर्मा को भी लगातार अवगत कराते हुए भीलवाड़ा मे जांच व्यवस्था का आग्रह किया गया इस पर सरकार ने स्वीकृति देते हुए बजट भी दे दिया