previous arrow
next arrow
Slider

Tonk / सांसद जौनापुरिया ने भोजन पेकेट वितरण की निजी खर्च से शुरू की व्यवस्था

Tonk news । टोंक कोरोना वायरस (Tonk Corona Virus) के संक्रमण के चलते लॉकडाउन की स्थिति में निर्धन व असहाय लोगो की भोजन की आवष्यकताओं को ध्यान में रखते हुए टोंक – सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने टोंक जिला मुख्यालय स्थित जौनापुरिया निवास से 27 मार्च से हजारो की संख्या में तैयार भोजन की आपूर्ति निजी खर्च से शुरू की। सांसद जौनापुरिया ने बताया कि निज निवास पर गुणवत्तापूर्ण निर्मित भोजन की आपूर्ति संसदीय क्षेत्र के अभावग्रस्त क्षेत्र में कार्यकर्ताओं की सहायता से करवाई जाऐगी।

टोंक शहर के वार्ड नम्बर एक के सईदाबाद/ सरोराबाद, चतुर्भुज तालाब के पास, मालवीय नगर के साथ – साथ टोंक शहर के कुछ और शहरी क्षेत्र में सांसद जौनापुरिया द्वारा जरूरतमंद वृद्ध, महिलाओं व निर्धन व्यक्तियों को भोजन के पेकेट वितरित किए गए और आर्थिक सहायता भी प्रदान की गई ।

उक्त भोजन पेकेट वितरण कार्यक्रम में सांसद जौनापुरिया के साथ राजेन्द्र पराणा भाजपा जिलाध्यक्ष टोंक, बेणी प्रसाद जैन जिला उपाध्यक्ष, नरेष बंसल जिला महामंत्री, लक्ष्मी देवी जैन पूर्व सभापति नगर परिषद् टोंक, पार्षद विष्णु शर्मा, भागचंद फूलेता, प्रभु बाडोलिया, गजब सिंह गुर्जर, विनायक जैन भाजपा युवा नेता, भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

कोरोना वायरस के लॉकडाउन के कारण यातायात बंद होने के परिणास्वरूप एन एच 116 से मध्य प्रदेश की ओर जाने वाले नागरिको को सांसद जौनापुरिया ने सवाई माधोपुर जाने के दौरान अपनी गाडी से उतर कर, भोजन के पेकेट वितरित किए और उन्हें कोरोना से बचने के उपाय बताए। उन्होंने कहा कि जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए फैस मास्क, सेनेटाइजर्स आदि की, किसी भी प्रकार की कमी नही रहने दी जाऐगी, इस हेतु लगातार प्रयास जारी है।