पीपलू पुलिस ने काटें चालान, जूर्माना वसूला 151 मे दो गिरफ्तार

Peeplu News (ओपी शर्मा)। कोरोना संक्रमण को लेकर चल रहे लोक डॉऊन को चलते पीपलू पुलिस ने सख्ती बरतना शुरू की है पुलिस द्वारा अनावश्यक बाहर निकलने वालें व्यक्तियों द्वारा मोटरसाइकिल निकालने पर हवा निकालने, डंडे बरसाने के बाद नहीं मानने पर उनका चालान करने तथा सीज करने की कार्रवाई की है।

लोक के डाउन के छठे दिन पुलिस ने पुलिस ने प्रत्येक वाहन से पूछताछ की। इसमें इमरजेंसी सेवा,मिडियां, तथा कोरोना संक्रमण की व्यवस्था में लगे लोगों के अलावा अन्य वाहनों के चालान काटने की कार्रवाई की। साथ ही कई युवा वाहनों को लेकर बस स्टैंड व बाजारों में घूमते नजर आए तो उनके वाहनों को सीज करने की कार्रवाई की गई

थाना अधिकारी राम अवतार सिंह ने बताया कि 207 एमवी एक्ट में 24 वाहनों को सीज किया गया। वहीं 32 जनों के चालान काटे गए ।जो लोक डाउन की एडवाइजरी का उल्लंघन कर सब्जी किराने के सामान बाइक से लेने पहुंचते थे। साथ ही अब तक ₹7800 का जुर्माना वसूला गया है वह दो जनों को 151 में गिरफ्तार किया गया है थानाधिकारी राम अवतार सिंह ने लोगों से अपील की है कि वह लोग डाउन की एडवाइजरी का पालन करें ।यह लोक डाउन आम आवाम समेत पूरे देश हित में ही है।

Slider