COVID-19 पीपलू क्षेत्र के एक व्यक्ति मे कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखने पर टोंक रैफर

Peeplu News (ओपी शर्मा) । तहसील के का.शीपुरा गांव के एक व्यक्ति में कोरोना जेसे लक्षण मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार काशीपुरा के मुकेश उम्र 26 वर्ष पुत्र कल्याण बेरवा सीएचसी पीपलू पहुंचा । चिकित्सा प्रभारी राम अवतार माली ने बताया कि मुकेश शुक्रवार को मोटरसाइकिल पर खेमराज 30 वर्ष पुत्र किशन लाल बेरवा के साथ चिकित्सालय पहुंचा जिसमें मुकेश के कोरोना संक्रमण जैसे लक्षण पाए जाने पर उसे 2:00 बजे टोंक सहादत अस्पताल के लिए रेफर किया।

जानकारी के अनुसार मुकेश 9 मार्च को काशीपुरा से मसूदा अजमेर के लिए गया था जो कि कई स्थानों से होकर 11 मार्च को काशीपुरा लौटा था इसके बाद वह 23 मार्च को पीपलू सीएससी पहुंचा था जहां वह स्वयं के खांसी व बुखार दिखाने आया था । वहीं इस दौरान खेत पर गेहूं की फसल कटाई भी की। शुक्रवार को फिर एक बार सीएचसी पहुंचा जहां चिकित्सा प्रभारी डॉ राम अवतार माली ने उसे पुछताछ कर पूरी जानकारी ली ।

इसमें उसमें कोरोना संक्रमित जैसे कुछ लक्षण नजर आने पर उसे टोंक रेफर कर दिया है जहां से उसका सैंपल लेकर जयपुर भेजा गया। वही उसके साथ आने वाले व्यक्ति को दवा देकर होम आइसोलेशन पर रहने के लिए पाबंद किया है इधर क्षेत्र के काशीपुरा में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की खबर फैलते ही लोगों में हड़कंप मच गया साथ ही संपूर्ण पंचायत क्षेत्र में सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव किए जाने की तैयारी शुरू की गई

Slider