देवली : पुलिस को दी गालियां तो….पुलिस ने सीखा दिया सबक

Deoli News : शहर में लॉक डाउन के तहत गुरुवार को गश्त कर रहे पुलिस को गालियां देने पर आरोपी युवक को जमकर सबक सिखाया। बाद में पुलिस ने युवक को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह एएसआई रामकुंवार मीणा ममता सर्कल क्षेत्र में गश्त पर आए। इस दौरान युवक सादिक निवासी सदर मस्जिद क्षेत्र ने पुलिस व एएसआई को देखकर गालियां दी। इस दौरान सादा वर्दी में खड़े पुलिसकर्मियों ने तत्काल युवक को पकड़कर थाने भिजवा दिया। जिसे पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

 

ad

Previous articleदेवली : हमें कोरोना से बचाना है सबको……12 बजे तक ही खोलेंगे दुकान
Next articleदेवली : कोरोना को लेकर टोंक कलक्टर ने ली बैठक
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।