देवली : प्रशासन और हो गया सख्त, भीलवाड़ा जिले की सीमा पर खाईयां खोदी

Deoli News : कोरोना को लेकर गुरुवार को और सख्त हो गया। इस दौरान नगर पालिका प्रशासन ने भीलवाड़ा जिले की सीमा से आ रहे लोगों को रोकने को लेकर कड़े कदम उठाए है। इस दौरान हनुमाननगर क्षेत्र के सभी रास्तों पर जेसीबी मशीन सेखाईयां खुदा दी।

आपको बता दें कि, भीलवाड़ा क्षेत्र के शाहपुरा, पण्डेर, जहाजपुर, अमरवासी सहित क्षेत्रों के लोग प्रतिदिन पुलिस को गच्चा देकर देवली आ रहे है। इनमें भीलवाड़ा क्षेत्र के रोगी भी शामिल है। भीलवाड़ा क्षेत्र से संक्रमण की आशंका से नगर पालिका मण्डल ने अजमेर-कोटा बायपास पर एजेंसी मार्ग, कोटा रोड, जहाजपुर रोड स्थित चोरी छिपे वाले मार्गो पर पालिका ने मशीन के जरिए गड्डें व खाईयां खुदा दी। इससे गुरुवार को दुपाहिया वाहनों पर अंकुश लगा है। अधिकारियों के अनुसार भीलवाड़ा क्षेत्र के केवल गर्भवती महिलाओं को ही देवली अस्पताल आने दिया जाएगा।

 

Previous articleजनता लाॅकडाउन ,सुने पड़े गांव के गलियारे
Next articleदेवली : हमें कोरोना से बचाना है सबको……12 बजे तक ही खोलेंगे दुकान
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।