कोरोना वायरस- दूल्हे को शादी पडी महंगी पुलिस ने पकड थमाया पर्चा मे समाज का दुश्मन…

श्रीगंगानगर/चेतन ठठेरा । पूरे देश मे कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है सभी और हा-हाकार मचा हुआ है । पूरा देश लाॅकडाउन है धारा 144 लगी है आमजन घरो मे कैद है ऐसे मे एक युवक को शादी की खुमारी चढी और वह अपने परिजनो के साथ दूल्हे के रूप मे सजधजकर चल पडा दुल्हनिया लेने लेकिन पुलिस ने उसे बीच रास्ते मे ही रोका और बिना दुल्हन के विदा ही नही किया वरन उसे एक कागज लेकर फोटो सेशन कराया की मे समाज का दुश्मन हूं औल मे तो मरूंगा और को भी मारूंगा । जी हा यह मजाक नही सच है ।

घटनाश्रीगंगानगर के लालगढ़ गांव की है हनुमानगढ निवासी शरणदीप दूल्हा बनकर पंजाब की सीमा से सटे अबोहर के सीतो गुणो गांव से दुल्हन लेने बारात लेकर निकला लेकिन लालगढ के पास ही पुलिस ने दूल्हे सहित बारात को रोक लिया।

जब दूल्हे को पकडा तो दूल्हे ने शर्म के मारे अपना मुंह छुपा लिया।  पुलिस ने दूल्हे और बारातियों को गाड़ी से नीचे उतारा और पूछताछ की जिसमें करीब 10-11 लाेग सवार थे। दूल्हे ने पुलिस को पूछताछ मे शादी की परमिशन एसडीएम से लिए जाने की बात कही लेकिन इस सबंधं मे उसके पास काेई दस्तावेज नहीं दिखा पाया।

पुलिस ने दूल्हे को थमाया एक पर्चा

पुलिस ने दूल्हे को एक पर्चा थमा दिया। जिसमें लिखा था मैं समाज का दुश्मन हूं. किसी के कहने पर घर नहीं बैठूंगा. मैं खुद मरूंगा और सबकाे भी मारूंगा । यह पर्चा थमाने के बाद बकायदा फोटो खिंचवाया और फिर दूल्हे को बिना दुल्हनिया के ही बारात सहित वापस घर लौटा दिया ।

Slider