Tonk / सोशल डिस्टेंसिंग: दुकानों के बाहर सफेद रंग के गोले बनाएं, उसे बाहर खड़े मिले तो दुकानें होगी सीज

Peeplu News (ओपी शर्मा) कस्बे में प्रशासन ने अति आवश्यक सेवाओं की दुकानों पर आने वाले लोगों में सोशल डिस्टेंसिंग कायम रखने को लेकर सफेद रंग के गोले बनाए गए हैं। साथ ही उसमें 1 से लेकर 5 तक की नंबरिंग की हैं। उपखंड अधिकारी डॉ. लक्ष्मीनारायण बुनकर ने सभी अतिआवश्यक सेवाओं वाले दुकानदारों को चेताया हैं कि इन सफेद रंग के गोले में क्रमवार लोगों को सामान का वितरण कर फ्री किया जाएं। अगर किसी भी दुकान पर सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन पाया गया तो उस दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी तथा दुकान भी सीज की जा सकती हैं।

इस दौरान थानाधिकारी रामअवतार सिंह, तहसीलदार सचिन यादव भी वहां खरीददारी के पहुंचे लोगों को भी समझाया कि वह खुद भी इस वैश्विक महामारी को हल्कें में न लेते हुए समझदारी का परिचय दें। उन्होंने वहां पहुंच रहे लोगों से आह्वान किया कि इस तरह की लापरवाही हम बरतेंगे तो वो दिन दूर नहीं हैं जब हम, हमारा परिवार, गांव, कस्बा, शहर, जिला, राज्य, देश संकट की घड़ी में आकर खड़ा हो जाएगा।

ऐसे में इस वैश्विक महामारी को चुनौती समझते हुए अपने घरों में रहकर लॉकडाउन का पालन करें। पुलिस व प्रशासन का भी सहयोग करें।

Slider