Tonk / जनचेतना रथ पहुंचा, हर-गली मौहल्ले में जाकर किया जागरुक

Peeplu News (ओपी शर्मा) । पीपलू पंचायत समिति क्षेत्र की दर्जनों ग्राम पंचायतों कोरोना वायरस को लेकर जागरुक करने के लिए जनचेतना रथ पहुंचा। जहां ग्राम पंचायतों के सरपंचों व सचिव के सहयोग से रथ प्रभारी मुकेश शर्मा डोडवाड़ी में हर गली-मोहल्लें में जाकर लोगों को जागरुक करते नजर आए। पीपलू में एसडीएम डॉ. लक्ष्मीनारायण बुनकर, थानाधिकारी रामअवतार सिंह, सरपंच कविता रामविलास सैनी, ग्राम विकास अधिकारी सदाकत हसन, डिप्टी रामगोपाल बसवाल, तहसीलदार सचिन यादव ने जनचेतना रथ को रवाना किया।

रथ प्रभारी ने बताया कि सोहेला में सरपंच शांतिदेवी बैरवा, जौंला में समोदरा जाट, बगड़ी में श्योजीराम जाट, हाडीकलां में ममता जाट, नाथड़ी में कपिला गुर्जर, डारडातुर्की में अब्दुल करीम, प्यावड़ी में सुगना देवी बैरवा, बगड़वा में शिमला चौधरी, लोहरवाड़ा में आशुतोष बलाई, बनवाड़ा में गिर्राज प्रजापत, कठमाणा में गणेशलाल चौधरी, काशीपुरा में पूर्णिमा मीणा, चौगाई में दुर्गा कंवर के सहयोग से लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव ही उपचार हैं के बारे में जानकारी दी।

साथ ही रथ प्रभारी ने लोगों को अतिआवश्यक होने पर मास्क लगाकर, हाथों को सेनेटाइजर करके घरों से बाहर निकलने की अपील की। इधर पीपलू पंचायत क्षेत्र में भी लोगों को जागरुक करने को लेकर धनराज जैन अपनी कार से लोगों को जागरुक करने में जुटे हुए हैं।