Bhilwara / शहर और जिले वासी चिंतित न हो वृद्ध की मौत कोरोना से नही -कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट

 

Bhilwara news / चेतन ठठेरा । कोरोना के कोहराम के बीच आज।भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड मे भर्ती शाम कट सब्जी मण्डी नारारण सिह की मौत को लेकर जिला कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट ने बताया की उनकी मौत कोरोना से नही बल्कि। किडनी और अन्य बीमारियों के कारण हुई है । उन्होने बताया की की वह बागंड हास्पीटल मे 3 मार्च को ब्रेन स्ट्रोक (लकवा) आने से कौमा मे चले गये थे तब परिजनो ने उनको बागंड हास्पीटल मे भर्ती कराया था और वह 11 मार्च तक भर्ती रहे जब सुधार पही हुआ तो बागंड अस्पताल के चिकित्सकों ने ऊनके परिजनो को घर ले जाने की सलाह दी और पलिजन उन्हे घर ले आए । कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट ने बताया की चूंकी बागंड मे भर्ती
था इसलिए कौमा मे रहते हौए ही एतिहात के तौर पर सेंपल लेकर जांच के लिए भेजा था थो रिपोर्ट पोजिटिव आने पर कल उन्हे महात्मा गाँधी अस्पताल के आइशोलेसन वार्ड में भर्ती किया गया था और आज उनकी मौत बो गई है ।

कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट ने बताया की चिकित्सकों के अनुसार नारायण सिह की मौत किडनी ब्रेन स्ट्रोक व कौमा से हुई है ।

कलेक्टर ने की अपील

कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट ने आम जनता से अपील की है की वह चिंतित न हो उन्होने कहा की आभी थक जिथने भी पोजिटिव आए है वह सभी बागंड हास्पीटल के डाक्टर,स्टाफ कम्यूनिटी मे दूसरा उसके के अलावा कोई भी दूसरा पेसेंट पोजिटिव नही आया । प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैत है सभी को होम आइसोलेटेट कर दिया है । आप सभी अगले 21 दिनो तक घरो मे रहे प्रशासन का सहयोग करे और इस कोरोना वायरस की चैन कोथोडने मे हमारी मदद करे । आपकी जररूत का सामान आपके घरो थक फहुंच जाएगा इसके दिए सोशल मीडिया टर आप सभी को नबंर दिए गए है ।

Slider