Bhilwara / भीलवाड़ा मे मौत कोरोना से हुई या बीमारी से असमंजस

deadth
File Photo

Bhilwara news / चेतन ठठेरा। कोरोना वायरस (COVID-19)  को लेकर मचा हा-हाकार के बीच आज राजस्थान के लिए बूरी खबर है । आज भीलवाड़ा मे कोरोना वायरस के एक पीडित रोगी ने उपचार के दौरान मे दम तोड दिया है वही पोजिटिव की संख्या बढकर 18 पहुंच गई है ।

महात्मा गांधी अस्पताल के उपनियत्रंयक डाॅ देवकिशन सरगरा ने यह जानकारी देते हुए बताया की बागंड हास्पीटल मे उपचार कराने वाले शहर के शाम की सब्जी मंडी निवासी एक वृद्ध (65) को महात्मा गांधी अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड मे उपचारषचल रहा थाषचल उसकी रिपोर्ट पोजिटिव आई है थी और आज उसने दोपहर मे दम थो दिया है ।

मृतक के घर को पूरी तरह सील कर दिरा है तथा उनके परिजनो व संपर्क मे आए लोगो की जांच की जाकर उन्हे होम आईसोलेटे कर दिया है । मृतक के शव को पूरी तरह से मेडिकल पद्धति से पैक करके पुलिस की कडी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार के लिऐ संपने की कार्यवाही जारी है ।

दूसरी और मृतक की किडनियां फैल थी और उन्होंने बागंड हास्पीटल मे डाॅ से उपचार लिया था तथा वह कोमा मे ही थे और सेंपल भी कोमा मे ही लिया गया था और रिपोर्ट पोजिटिव आई थी इसलिए यह कहना भी मुश्किल है की वृद्ध की मौत कोरोना से हौई या किसी और बीमारी के कारण यह जांच फे स्पष्ट होगा ।

डाॅ सरगरा ने बताया की आज आई रिपोर्ट मे एक और रोगी पोजिटिव आया है । इस तलह भीलवाड़ा मे पोजिटिव रोगियों की संख्याबढकर 18 पहुंच गई है इसमे से एक पोजिटिव की मौत हो गई है ।।

Slider